scorecardresearch

Taapsee Pannu Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तापसी पन्नू? जानिए कौन हैं उनके बॉयफ्रेंड मैथियास, 10 साल से कर रहे हैं डेट

सब जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछले 10 सालों से बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच, मैथियास बो (Mathias Boe) को डेट कर रही हैं. हालांकि, अब खबरें हैं कि जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है.

Taapsee Pannu with boyfriend Mathias Boe Taapsee Pannu with boyfriend Mathias Boe

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस साल मार्च में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. हालांकि, इस कपल ने आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से तापसी उदयपुर में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं और इस खास मौके पर सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. 

खबरें तो ये भी हैं कि तापसी और मैथियास की शादी सिख और ईसाई धर्म, दोनों के रीति-रिवाजों से होगी. आपको बता दें कि तापसी और मैथियास 10 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

कौन हैं तापसी के बॉयफ्रेंड मैथियास बो 
मैथियास बो एक बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच हैं. डेनमार्क में जन्मे मैथियास के नाम कई खिताब हैं. उन्होंने फ्रेंच ओपन, समर ओलंपिक, यूरोपीय खेलों सहित अन्य खेलों में पदक हासिल किए हैं. मैथियास 2015 के यूरोपीय गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता और 2012 के समर ओलंपिक में रजत पदक विजेता थे. उन्होंने 2012 और 2017 में यूरोपीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप भी जीती. 

एक सफल करियर के बाद, मैथियास ने 2020 में 39 साल की उम्र में खेल से अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की. वर्तमान में, वह भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के मैन्स डबल्स कोच हैं.

सम्बंधित ख़बरें

साल 2013 में शुरू की थी डेटिंग 
तापसी और मैथियास ने साल 2013 में डेटिंग शुरू की थी, और हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को जनता से छिपाने की कोशिश नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर वे दोनों ही अपने रिश्ते का बहुत ज्यादा प्रमोशन नहीं करते हैं. हालांकि, दोनों ही साथ में ट्रैवल करते नजर आते हैं. अपने एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री तापसी ने कहा था कि मैथियास के साथ वह अपने रिश्ते में बहुत खुश हैं. बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म "चश्मे बद्दूर" के दौरान तापसी ने मैथियास को डेट करना शुरू किया था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आई थीं. इसके अलावा, तापसी को पिंक, बदला, मनमर्जियां, गेम ओवर, मुल्क, नाम शबाना और सांड की आंख जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है. तापसी ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले तेलुगू और तमिल इंडस्ट्री में भी काम किया है.