scorecardresearch

Dhak Dhak: Vaicom 18 Studios के साथ धक धक लेकर आ रही हैं तापसी पन्नू...एक साथ ये एक्ट्रेसेज आएंगी नजर

धक धक का निर्माण तापसी पन्नू, प्रांजल खंडड़िया और आयुष माहेश्वरी ने किया है. इसे पारिजात जोशी और तरुण दुदेजा ने लिखा है जबकि तरुण दुडेजा ने इसे डॉयरेक्ट किया है. यह 2023 में सिनेमाघरों में आएगी.

Dhak Dhak poster Dhak Dhak poster
हाइलाइट्स
  • 2023 में आएगी फिल्म

  • एक साथ कई अभिनेत्रियां आएंगी नजर

महिलाओं पर केंद्रित बेहतरीन फिल्म बनाने वाला वायकॉम 18 स्टूडियोज, जिसने कहानी (2012), क्वीन (2013), मैरी कॉम (2014) और पद्मावत (2018) जैसी फिल्में बनाईं ने हाल ही में एक नया प्रोजेक्ट अनाउंस किया है. वायकॉम 18 स्टूडियोज ने तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस, आउटसाइडर्स फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है और  बीएलएम पिक्चर्स के साथ वो एक नई फिल्म, धक धक लेकर आ रही हैं. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया दया जिसमें फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दिया मिर्जा और संजना सांघी बाइक पर नजर आ रही हैं. इनमें से किसी ने सलवार सूट, किसी ने हिजाब तो कोई शार्टस पहनकर बाइक के साथ पोज करता नजर आया.

पोस्टर को दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. दीया मिर्जा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "धक धक के साथ लाइफटाइम की सवारी में शामिल हों, क्योंकि चार महिलाएं स्वयं की खोज के लिए एक रोमांचक यात्रा पर दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास की सवारी करती हैं."

2023 में आएगी फिल्म
धक धक का निर्माण तापसी पन्नू, प्रांजल खंडड़िया और आयुष माहेश्वरी ने किया है. इसे पारिजात जोशी और तरुण दुदेजा ने लिखा है जबकि तरुण दुडेजा ने इसे डॉयरेक्ट किया है. यह 2023 में सिनेमाघरों में आएगी.  अपने सह-निर्माण के बारे में बात करते हुए, तापसी ने कहा, “आउटसाइडर्स फिल्म्स में हमारा लक्ष्य ऐसी फिल्मों का निर्माण करना है जो सार्थक और मनोरंजक हों. हमने दर्शकों को एक ऐसा विजुअल एक्सपीरियंस देने का प्रयास किया है जो उन्होंने शायद ही कभी स्क्रीन पर देखा हो. धक धक चार महिलाओं की कहानी जो दर्शाती है कि स्वतंत्रता पर स्वामित्व होना चाहिए, इसे दिया नहीं जाना चाहिए.