scorecardresearch

Rakul-Jackky Wedding: गोवा के इस लग्जरी होटल में सात फेरे लेंगे रकुल और जैकी...शादी की रस्मों को लेकर सामने आईं ये डिटेल्स

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी आईटीसी ग्रैंड गोवा में होने जा रही है. गोवा के शांत इलाके में बसी ये लग्जरियस प्रॉपर्टी अपने खास नजारों और वाइब के लिए जानी जाती है.

Rakul- Jackky Wedding Rakul- Jackky Wedding

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अपनी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू करने वाले हैं. रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा (Goa) में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वैसे तो शादी के बारे में कई जानकारियां सीक्रेट रखी गई हैं लेकिन वेडिंग वेन्यू को लेकर एक खास जानकारी मिली है. हाल ही में कपल को मुंबई में परिवार और अन्य लोगों के साथ लास्ट मिनट तैयारी करते देखा गया था.

इस होटल में होगी शादी
उनकी ग्रैंड वेडिंग साउथ गोवा के आलीशान होटल आईटीसी ग्रैंड (ITC Grand) में होगी. डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मेहमानों की सूची करीबी दोस्तों और परिवार की लिस्ट काफी लिमिटेड रखी है.

एक करीबी सूत्र ने बताया कि गोवा के इस आलीशान होटल को चुनना, उनकी एलिगेंट चॉइस को दर्शाता है. इस खूबसूरत प्रॉपर्टी से गोवा का शानदार नजारा दिखाता है. समंदर किनारे बना ये होटल, ढलते सूरज के साथ परफेक्ट वाइब देता है. इस होटल से गोवा के खूबसूरत लैंडस्केप नजारे दिखते हैं और किसी भी ड्रीमी सेलिब्रेशन के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट जगह है.

सम्बंधित ख़बरें

क्या चुना गोवा?
रकुल और जैकी दोनों beach के शौकीन हैं, इसलिए उन्होंने गोवा को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना. इस वेडिंग में एक लंबा ब्राइडल वॉकवे होगा, जो लगभग 80 मीटर है. मेहमानों को फंक्शन और शादी के लिए थीम के बारे में बता दिया गया है. मेहंदी से लेकर संगीत तक के फंक्शन एक थीम पर आयोजित किए जाएंगे.

रकुल और जैकी के वेडिंग सेलिब्रेशन 20 फरवरी से गोवा में शुरू हो जाएंगे. शादी से पहले मुंबई में जैकी के घर को भी लाइटों से सजा दिया गया है. अपने रिश्ते का जश्न मनाने के लिए, रकुल और जैकी अपनी बैचलर ट्रिप के लिए परिवार और दोस्तों के साथ थाईलैंड गए हैं.

रकुल और जैकी ने 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. इससे पहले खबर आई थी कि कपल ने शादी के कार्ड नहीं छपवाएं और नो क्रेकर्स पॉलिसी को चुना है. दोनों ने ईको फ्रेंडली शादी करने का प्लान बनाया है.