scorecardresearch

Rakulpreet-Jackky Wedding: ईको-फ्रेंडली शादी से लेकर...नो Invitation Card तक, जानिए रकुल और जैकी की शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं. फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है. जैकी और रकुल की शादी बहुत खास होने वाली है. दोनों ने इको फ्रेंडली शादी करने का फैसला किया है.

Rakul-Jackky Wedding Rakul-Jackky Wedding

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) 21 फरवरी को गोवा में शादी (Rakulpreet-Jackky Wedding) करने वाले हैं. दोनों ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए एक खास ऑप्शन चुना है. ये शादी एकदम इको-फ्रेंडली होने वाली है. शादी में कपल ने नो-क्रैकर पॉलिसी को चुना है. मतलब इस शादी में कोई आतिशबाजी नहीं होगी. इसके अलावा पेपर वेस्ट को बचाने के लिए कोई इनविटेशन कार्ड नहीं दिया गया है. सभी मेहमानों को ई-इनवाइट भेजा गया है. इसके अलावा जैकी और रकुल ने कार्बन फुटप्रिंट का पता लगाने वाले लोगों को अपने साथ लाने का फैसला किया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों शादी समारोह के बाद या उसके कुछ समय बाद पेड़ लगाएंगे. 

क्या होगा खास?
19 फरवरी से शुरू होने वाली 3 दिन के प्रोग्राम के साथ 21 फरवरी को शादी के फंक्शन के साथ खत्म होगी. कपल अपने इस पल को और भी यादगार बनाने के लिए सब्यसाची क्रिएशन या मनीष मल्होत्रा के डिजाइन को चुन सकते हैं. अभी कुछ समय पहले ही इनकी शादी का कार्ड (wedding invitation) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें इनकी वेडिंग डिटेल्स के बारे में कई जानकारी सामने आई थीं. ब्लू और व्हाइट थीम पर बना इस कपल का वेडिंग कार्ड काफी खूबसूरत लग रहा था. चूंकि शादी गोवा में होनी है इसलिए इसके किनारे समंदर का नजारा भी दिखाया गया. एक हैशटैग भी था जिसने सबका ध्याना खींचा वो था #ABDONOBHAGNA-NI.

आने वाली फिल्में
रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था जब जैकी ने रकुल के बर्थडे पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखकर उन्हें बधाई दी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी. वहीं जैकी अपने प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ तैयार हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी. यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी.

सम्बंधित ख़बरें