scorecardresearch

Dhaakad and Bhool Bhulaiyaa 2 Box office collection Day 4: चौथे दिन औंधे मुंह गिरी कंगना की फिल्म धाकड़, 'भूल भुलैया 2' का जलवा कायम

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवानी की फिल्म भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiyaa 2) और कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. कार्तिक की फिल्म ने चौथे दिन भी कंगना की फिल्म को धूल चटा दी है.

Dhaakad Vs bhool bhulaiyaa 2 Dhaakad Vs bhool bhulaiyaa 2
हाइलाइट्स
  • भूल भुलैया 2 ने चौथे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है.

  • कंगना रनौत की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) और कार्तिक आर्यन, कियारा आडवानी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (bhool bhulaiyaa 2) को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं. इन चार दिनों में 'भूल भुलैया 2' ने तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी रखी है लेकिन धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. कंगना की फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं इसलिए कई जगह की शोज कैंसल किए जा रहे हैं. वहीं कार्तिक की फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है.

चौथे दिन ये रहा भूल भुलैया 2 का कलेक्शन (Box Office Collection)
भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14.11 करोड़ दूसरे दिन यानी शनिवार 18.34 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 23.51 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'भूल भुलैया 2' ने चौथे दिन 10.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. भूल भुलैया 2 कार्तिक आर्यन के करियर की वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 66.71 करोड़ रुपये हो गया है.

कंगना की फिल्म का ये रहा हाल
बात करें कंगना के फिल्म की तो पहले दिन 1.20 करोड़ रुपये और शनिवार को 1.05 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 97 लाख रुपये का कलेक्शन किया. धाकड़ ने तीसरे दिन भी करीब 1 करोड़ का कलेक्शन ही किया है. सोमवार सुबह से ही कंगना रनौत को उनके फिल्म की असफलता के लिए ट्रोल किया जा रहा था.


कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म डिजास्टर साबित हो चुकी है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशिमी, महाअक्षय चक्रवर्ती ने काम किया है. वहीं भूलभुलैया का बजट 50 करोड़ के करीब है, इसमें कार्तिक के अलावा कियारा आडवानी, तब्बू, राजपाल यादव, परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं. धाकड़ का निर्देशन Razneesh Ghai ने किया है. वहीं अनीज बज्मी ने bhool bhulaiyaa 2 को डायरेक्ट किया है.