scorecardresearch

Emily Ratajkowski Divorce: चार साल की शादी तोड़ने जा रहीं मॉडल और एक्ट्रेस एमिली रतजकोव्स्की, पति पर लगाया चीटिंग का आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस एमिली रतजकोव्स्की (Emily Ratajkowski) अपने पति सेबस्टियन बियर-मैकलार्ड से तलाक लेने जा रही हैं. एमिली ने सेबस्टियन पर घोखा देने का आरोप लगाया है.

Emily Ratajkowski Sebastian Bear-McClard Emily Ratajkowski Sebastian Bear-McClard
हाइलाइट्स
  • शादी तोड़ने जा रहीं मॉडल और एक्ट्रेस एमिली रतजकोव्स्की

मॉडल और एक्ट्रेस एमिली रतजकोव्स्की (Emily Ratajkowski) अपने पति सेबस्टियन बियर-मैकलार्ड से तलाक लेने जा रही हैं. एमिली ने सेबस्टियन पर घोखा देने का आरोप लगाया है. मॉडल ने अभी तक तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है लेकिन वह जल्द ही ऐसा कर सकती हैं.

चार साल पहले की थी शादी

न्यूयॉर्क में रह रहे इस कपल को आखिरी बार एक साथ जून के महीने में इटली में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था. दोनों खुश लग रहे थे. एमिली और सेबेस्टियन ने फरवरी 2018 में एक कोर्टहाउस समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को चार साल हो गए हैं.

पिछले साल ही मां बनी हैं एमिली रतजकोव्स्की

एमिली रतजकोव्स्की ने पिछले साल ही एक बेटे को जन्म दिया था. लंदन में जन्मी मॉडल और अभिनेत्री हाल ही में शादी की अंगूठी के बिना दिखाई दीं. एक सूत्र ने पेज सिक्स को बताया ''सेबस्टियन ने एमिली को धोखा दिया है. वह एक सीरियल चीटर है.''

एमिली रतजकोव्स्की ने महज 13 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी. एमिली रतजकोव्स्की ने पिछले साल गायक रॉबिन थिक पर 2013 में 'ब्लरड लाइन्स' के लिए संगीत वीडियो फिल्माते समय यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे. एमिली ने अपनी किताब ‘माई बॉडी’ में इस घटना के बारे में बताया था. ताजकोव्स्की सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 29.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.