scorecardresearch

Movies to watch this weekend: रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से अलग अगर कुछ अलग देखना चाहते हैं तो ये फिल्में आपकी Watchlist में जरूर होनी चाहिए

फिल्में जिनकी स्टोरी लाइन बेहद खास है और ये उन्हें आम फिल्मों से अलग बनाती है. आज आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनके ट्रेलर ने तहलका मचा दिया और दर्शक इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Movie Release this year Movie Release this year

OTT और सिनेमा पर आए दिन तमाम फिल्में रिलीज होती रहती हैं इनमें से कुछ पर चर्चा होती है जबकि अच्छी स्टोरी होने के बावजूद कई फिल्में कहीं खो सी जाती हैं. आज आपको ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनकी स्टोरी लाइन बेहद खास है और ये उन्हें आम फिल्मों से अलग बनाती है.

केनेडी (Kennedy)
अनुराग कश्यप की डार्क, हिंसक फिल्म 'कैनेडी' का कान्स में कल रात मिड नाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में प्रीमियर हुआ. 'कैनेडी' में राहुल भट, सनी लियोन और 'एस्पिरेंट्स' फेम स्टार अभिलाष थपलियाल प्रमुख भूमिका में हैं.

Keneddy

आगरा (Agra)
कानू बहल और अतिका चौहान द्वारा लिखी गई 'आगरा' एक परिवार के अंदर सेक्शुयल डायनेमिक्स पर आधारित है. यह फीचर फिल्म एक भारत-फ्रांस द्वारा सह-निर्मित है, जिसमें मोहित अग्रवाल, राहुल रॉय, प्रियंका बोस, रूहानी शर्मा के साथ-साथ विभा चिब्बर, सोनल झा और आंचल गोस्वामी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

खूफिया (Khufiya)
तब्बू, अली फज़ल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी अभिनीत फिल्म खूफिया के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है. इसे विशाल भारद्वाज ने निर्देशित किया है.

द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन (The Song of Scorpion)
हिंदी सिनेमा के दिग्गज कालाकारों का जिक्र किया जाए तो उसमें इरफान खान (Irrfan Khan) का नाम जरूर शामिल होगा. 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' इरफान खान की आखिरी ऑनस्क्रीन मूवी होगी. इस फिल्म में इरफान खान ने एक ऊंट व्यापारी की भूमिका निभाई है.

'थ्री ऑफ अस' (Three of US)
'थ्री ऑफ अस' फिल्म अविनाश अरुण द्वारा निर्देशित की गई है. इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं. यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा पर आधारित है. शेफाली इस फिल्म में एक कमजोर महिला के किरदार में नजर आएंगी. 'थ्री ऑफ अस' की कहानी इमोशन्स के नाजुक धागों पर बुनी गई है, जिसमें प्रेम, अलगाव और हीलिंग का ताल-मेल दिखाया गया है. 

'ऑल इंडिया रैंक' (All India Rank)
मैचबॉक्स शॉट्स की अगली 'ऑल इंडिया रैंक' है, जिसने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम (IFFR) में अपने ग्लोबल प्रीमियर के साथ खूब तारीफें बटोरी. इस फिल्म का निर्देशन वरुण ग्रोवर ने किया है, जो एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार, पटकथा लेखक और एक लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन भी हैं.  'ऑल इंडिया रैंक' एक कमिंग ऑफ एज ड्रामा है जिसमें बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.