scorecardresearch

Sumona Chakravarti Birthday: आमिर खान के साथ नजर आई ये चाइल्ड एक्ट्रेस अब बन चुकी है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी

Sumona Chakravarti birthday: सुमोना चक्रवर्ती कपिल के शो से शुरुआत से ही जुड़ी हैं. उनकी और कपिल की ट्यूनिंग ने ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया है. दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं. आज सुमोना चक्रवर्ती का जन्मदिन है.

कपिल के साथ सुमोना चक्रवर्ती कपिल के साथ सुमोना चक्रवर्ती
हाइलाइट्स
  • बाल-कलाकार के रूप में की थी शुरुआत

  • आज सुमोना चक्रवर्ती का जन्मदिन है.

  • द कपिल शर्मा शो के लिए लेती हैं मोटी रकम

कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है. 24 जून 1988 को लखनऊ में जन्मी सुमोनाआज अपना 34वांजन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. सुमोना कपिल शर्मा शो के अलावा कई धारावाहिकों का हिस्सा भी रह चुकी हैं. चलिए उनके जन्मदिन के मौतेपर जानते हैं इस बंगाली ब्यूटी से जुड़ी कुछ रोचक बातें.

मन फिल्म में नजर आई थीं सुमोना
सुमोना चक्रवर्ती ने महज 11 साल की उम्र में फिल्मों में एंट्री ली थी. यह फिल्म थी आमिर खान, मनीषा कोइराला की 'मन'. इस फिल्म के बाद सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी पढ़ाई पूरी की. उन्होंने मुंबई के जय हिन्द कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. सुमोना का परिवार 1997 में मुंबई शिफ्ट हो गया था.

कसम से शोज से की दोबारा वापसी
सुमोना ने जब दोबारा इंडस्ट्री में कदम रखा तो सबसे पहले उन्हें एकता कपूर के शो 'कसम से' में देखा गया. इस शो में उन्होंने 'निवेदिता देब' की भूमिका निभाई थी. कसम से में प्राची देसाई और राम कपूर अहम भूमिका में थे. इसके अलावा सुमोना ने 'कब क्यों कैसे','सुन यार चिल मार', 'कस्तूरी', 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे टीवी शोज में काम किया. लेकिन सुमोना को लोकप्रियता मिली कपिल शर्मा शो से. रिपोर्ट्स की मानें तो सुमोना कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 

ये हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी
सुमोना चक्रवर्ती शुरुआत से ही कपिल शर्मा शो से जुड़ी हैं. वह इस शो में कपिल शर्मा की पत्नी मंजू का किरदार निभाती हैं. दोनों के बीच नोकझोक फैंस को खूब पसंद आती है. कपिल अपने शो में हमेशा सुमोना चक्रवर्ती के लिक का मजाक उड़ाते हैं. कई बार वे इस वजह से ट्रोल भी हो चुके हैं.

सिंगल हैं सुमोना चक्रवर्ती
सुमोना चक्रवर्ती एक बेहतरीन अदाकारा हैं इसमें कोई भी शक नहीं है और इसके साथ उनके फैशन सेंस का भी कोई जवाब नहीं है. वह अपने सोशल मीडिया पर फोटोशूट्स की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. सुमोना ने अभी शादी नहीं की है.