scorecardresearch

नीली आंखों वाली मंदाकिनी का दमदार कमबैक, कभी दाऊद की वजह से लग गया था करियर पर ब्रेक

Actress Mandakini: राम तेरी गंगा मैली में बोल्ड सीन कर चर्चा में आईं मंदाकिनी का नाम जैसे ही दाऊद के साथ जुड़ा उनका करियर ढलान पर आ गया. अब 26 साल बाद मंदाकिनी फिर से म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक कर रही हैं. गाने का पोस्टर सामने आते ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

Mandakini/Instagram Mandakini/Instagram
हाइलाइट्स
  • मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा

  • म्यूजिक वीडियो के साथ कर रहीं वापसी

'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी म्यूजिक वीडियो के साथ फिल्मी दुनिया में वापसी करने को तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. जिसका नाम है 'मां ओ मां'. इस म्यूजिक वीडियो में वह अपने बेटे राबील ठाकुर के साथ नजर आएंगी. गाने के पोस्टर में मंदाकिनी लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. मंदाकिनी के इस लुक को देख फैंस कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. 
 

म्यूजिक वीडियो से ग्लैमर की दुनिया में वापसी कर रही हैं मंदाकिनी

80 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस मंदाकिनी 'मेरा साथी' से बॉलीवुड में एंट्री की लेकिन उन्हें आज भी राम तेरी गंगा मैली की एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. इस फिल्म को आए कई साल हो चुके हैं लेकिन मंदाकिनी का चेहरा आज भी दर्शक भुला नहीं पाए हैं. मंदाकिनी ने इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स दिए, जो आज भी चर्चित हैं. जब भी मंदाकिनी की बात होती है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम सबसे पहले आता है. 

 

दर्शकों के दिलों पर राज करने वालीं मंदाकिनी का नाम दाऊद के साथ जुड़ा

90 के दशक में मंदाकिनी को दुबई शारजाह में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान दाऊद इब्राहिम के साथ देखा गया. लोगों ने कयास भी लगाए कि मंदाकिनी दाऊद को डेट कर रही हैं. दाऊद के साथ फोटो वायरल होने के बाद मंदाकिनी का करियर बहुत जल्दी ही ढलान पर आ गया. राम तेरी गंगामैली की रिलीज के बाद ऐसा माना जा रहा था कि मंदाकिनी लंबे समय तक बॉलीवुड में टिकने वाली हैं, क्योंकि उनकी अदाकारी और बोल्ड अंदाज ने सभी को मोहित कर लिया था लेकिन नीली आंखों वाली मंदाकिनी उर्फ यास्मीन जोसेफ एक दो फिल्मों के बाद गायब हो गईं. मंदाकिनी ने हमेशा दाऊद के साथ अपने रिश्ते से इनकार किया. 90 के दशक के बाद मंदाकिनी ने फिल्मी दुनिया छोड़ दी.

मंदाकिनी की शादी डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से हुई है. फैंस लंबे समय से मंदाकिनी को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. जल्द ही मंदाकिनी अपने नए वीडियो के जरिए फैंस का मनोरंजन करेंगी. मंदाकिनी के दो बच्चे हैं.