scorecardresearch

इन हसीनाओं को देख दिल हार बैठा दाऊद इब्राहिम, प्यार का इजहार भी करवाया और तबाह भी...

दाउद इब्राहिम और बॉलीवुड का काफी पुराना रिश्ता माना जाता है. एक समय ऐसा था जब दाऊद के इशारे पर फिल्म की स्टारकास्ट चुनी जाती थी. डायरेटर्स से फिरौती मांगी जाती थी और न देने पर गोलियां भी चलवाई जाती थीं.

महंगा पड़ा दाऊद इब्राहिम का 'साथ' महंगा पड़ा दाऊद इब्राहिम का 'साथ'

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, D कंपनी और उसके गुर्गों पर शिकंजा कसने के लिए नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी यानी NIA ने एक बड़ा प्लान तैयार किया है. मुंबई में दाऊद के कुल 20 ठिकानों ​​​​पर ​​​एक्शन की खबर है. एनआईए की इस कार्रवाई के बाद ईडी और कई हवाला कारोबारियों तीज गायन के राजदार छोटा शकील के सहयोगी साथ - साथ दाऊद की बहन हसीना पारकर (जिंदा नही है) से जुड़े हुए लोगों की संपत्ति जब्त कर सकती है. 

दाउद इब्राहिम और बॉलीवुड का काफी पुराना रिश्ता माना जाता है. एक समय ऐसा था जब दाऊद के इशारे पर फिल्म की स्टारकास्ट चुनी जाती थी. डायरेटर्स से फिरौती मांगी जाती थी और न देने पर गोलियां भी चलवाई जाती थीं. फिल्मों में अंडरवर्ल्ड के पैसे लगते थे. बॉलीवुड की एक पार्टी का हमेशा ज़िक्र किया जाता है जो दाउद इब्राहिम ने दी थी और इसमें सिनेमा के सभी बड़े लोग शामिल हुए थे. दाऊद के साथ कई अभिनेत्रियों के लिंकअप की खबरें भी रही हैं. लेकिन ज्यादातर का करियर दाऊद के इश्क की वजह से तबाह हो गया.

मंदाकिनी

राम तेरी गंगा मैली में बोल्ड सीन कर चर्चा में आईं मंदाकिनी का नाम दाऊद के साथ जुड़ा. क्रिकेट स्टेडियम में उन्हें दाऊद के साथ कई बार देखा गया, इसके बाद मंदाकिनी करियर फ्लॉप हो गया. अब वह तिब्बतन योगा की क्लासेस चलाती हैं. मंदाकिनी 26 साल बाद म्यूजिक वीडियो से ग्लैमर की दुनिया में वापसी कर रही हैं.

अनीता अयूब

90 के दशक की अभिनेत्री अनीता अयूब की भी दाऊद से नजदीकियां बताई जाती हैं. कहा जाता है कि जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी ने अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना किया, तो दाऊद के आदमियों ने उन्हें मौत के घाट उतरवा दिया. अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से नाम जुड़ने की वजह से अनीता का करियर खत्म हो गया.

ममता कुलकर्णी

अपने समय की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वालीं ममता कुलकर्णी फिल्मों से ज्यादा अंडरवर्ल्ड संग लिंकअप को लेकर खबरों में रहीं. उनका ड्रग माफिया विक्रम गोस्वामी संग रिश्ता था. 'इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट' में नाम आने के बाद ममता का करियर खत्म हो गया.

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी और अबू सलेम की प्रेम कहानी जगजाहिर है. मोनिका की मानें तो थोड़े वक्त के लिए ही सही, मोनिका का दिल अबू के लिए धड़का जरूर था. मोनिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो उनसे साल 1998 के अंत में दुबई में एक बॉलीवुड शो के दौरान मिली थी. उस वक्त अबू सलेम ने खुद को बिजनेसमैन बताया था. अबू सलेम संग रिश्ते की वजह सेमोनिका बेदी जेल पहुंच गई थीं.