scorecardresearch

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली तस्वीर, मां की गोद में सोती दिखीं नन्ही Malti Marie Chopra Jonas

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मदर्स डे के मौके पर स्पेशल पोस्ट साझा की है. पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

बेटी के साथ प्रियंका और निक/Instagram बेटी के साथ प्रियंका और निक/Instagram
हाइलाइट्स
  • प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली तस्वीर आई

  • सरोगेरी से जरिए पेरेंट्स बने हैं प्रियंका-निक

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. प्रियंका ने मदर्स डे के खास मौके पर अपनी बेटी Malti Marie Chopra Jonas की फोटो साझा की है. इस फोटो में उनकी बेटी उनकी गोद में सोती दिखाई दे रही है. तस्वीर में निक जोनस ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ा हुआ है. अपनी बेटी मालती मैरी की फोटो शेयर कर प्रिंयंका ने एक लंबा नोट भी शेयर किया है.

आखिरकार हमारी नन्ही परी घर आ गई

प्रियंका ने लिखा, 'पिछले कुछ महीने हमारे लिए रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से भरे हुए गुजरे. हम जानते हैं कि ये सिर्फ हमने ही नहीं हमारे जैसे कई और लोगों ने भी ऐसा ही अनुभव किया होगा. NICU में 100 से ज्यादा दिन गुजारने के बाद, आखिरकार हम अपनी नन्ही परी को घर ले आए. हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की आवश्यकता होती है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मम्मी-पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं

प्रियंका आगे लिखती हैं, 'हमारे लिए बीते कुछ महीने कठिन रहे, लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर यही मालूम होता है कि हर पल कितना कीमती है. हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है. हम अस्पताल के हर डॉक्टर, नर्स को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने नि:स्वार्थ भाव से हमारा साथ दिया. हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है, और हमारी बच्ची वास्तव में शैतान है. माँ और पापा तुमसे प्यार करते हैं. ॐ नमः शिवाय।'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी का इसी साल जनवरी में जन्म हुआ है. दोनों सरोगेरी से जरिए पेरेंट्स बने हैं. प्रियंका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों में उम्दा बैलेंस बनाकर चल रही हैं.