scorecardresearch

'हरफूल मोहिनी' शो में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे कुणाल जैसवाल, फिल्मों में भी कर चुके हैं काम

कुणाल जैसवाल कलर्स टीवी के धारावाहिक 'हरफूल मोहिनी' में राजेन्द्र चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. मायानगरी की चकाचौंध में साधारण और सहज होना ही कुणाल जैसवाल की असाधारण ख़ूबी है.

एक्टर कुनाल जैसवाल एक्टर कुनाल जैसवाल
हाइलाइट्स
  • बचपन से एक्टर बनना चाहते थे कुणाल

  • हरफूल मोहिनी शो में कर रहे हैं काम

मुंबई की ग्लैमर भरी दुनिया में काम करने का सपना तो सभी देखते हैं लेकिन बहुत कम लोग ही हैं जो सालों तक संघर्ष करने के बाद भी हार नहीं मानते. ऐसे ही एक कलाकार हैं कुणाल जैसवाल. विज्ञापन, टीवी शो से लेकर फिल्म तक की यात्रा करने वाले कुणाल ने अपने संघर्ष को अच्छे से महसूस किया है. उन्होंने धैर्य रखते हुए संघर्ष का साथ नहीं छोड़ा और आगे बढ़ते रहे हैं.

असफलताओं ने बनाया मजबूत

कुणाल जैसवाल ने अपने एक्टिंग की शुरुआत 'राजनीति' फिल्म से की थी. बेशक लोगों की भीड़ में आपने कुणाल को फिल्म में न पहचाना हो लेकिन 'हरफूल मोहिनी' शो के जरिए वे आज हर-घर में मशहूर हो चुके हैं. मुंबई आने के बाद हर किसी की तरह कुणाल की जिंदगी में भी तमाम असफलताएं आईं लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और इसी जज्बे की वजह से उन्हें कलर्स के शो में काम करने का मौका भी मिला. मायानगरी की चकाचौंध में साधारण और सहज होना ही कुणाल जैसवाल की असाधारण ख़ूबी है.

एक्टर कुणाल जैसवाल
एक्टर कुणाल जैसवाल

कैसे शुरू हुआ करियर

कुणाल उज्जैन के रहने वाले हैं. बचपन से ही वे एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते थे. उन्होंने सबसे पहले उज्जैन में ही दिनेश परिहार से एक्टिंग की क्लास ली. इसी की बदौलत कुणाल को उज्जैन के कई लोकल विज्ञापनों, फिल्मों और सॉन्ग्स में काम करने का मैका मिल गया. कुणाल 2013 में काम की तलाश में मुंबई आए और ऑडिशन देना शुरू किया. उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें अजय देवगन की फिल्म सिंघम रिटर्न्स में एक छोटा सा रोल मिल गया. बता दें, सिंघम रिटर्न्स 2014 में रिलीज हुई थी.

एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे कुणाल

सिंघम रिटर्न्स के बाद एक-दो और फिल्मों में कुणाल को काम मिला. फिल्मों के अलावा कुणाल ने टीवी धारावाहिकों के लिए भी ऑडिशन देना शुरू किया. कुणाल चक्रधारी अजेय कृष्ण, एकलव्य, परफेक्ट पति और छोटी सरदारनी जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. दृढ़ इरादों वाले कुणाल ने हमेशा प्लान-बी अपने पास रखा. शायद यही वजह है कि वे लगातार आगे बढ़ते गए. मध्यमवर्गीय संस्कारों में पले बढ़े कुनाल अपने व्यवहार और अपने काम से लोगों का दिल जीत रहे हैं.

 

हरफूल मोहिनी शो में निभा रहे निगेटिव रोल

मुंबई में सालों के संघर्ष के बाद कुणाल को हरफूल मोहिनी शो में देखा जा रहा है. वह इस धारावाहिक में बलवंत चौधरी के बेटे राजेन्द्र चौधरी का किरदार कर रहे हैं. इस शो में उनका रोल निगेटिव है लेकिन फैंस को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. हरफूल मोहिनी शो कलर्स टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होता है. हरफूल मोहनी शो में मुख्य भूमिका में जेबी सिंह और शगुन शर्मा हैं.