scorecardresearch

Who is Nupur Shikhare: कौन हैं नुपुर शिखरे, जिनसे हुई है आमिर खान की बेटी आयरा की सगाई

Who is Nupur Shikhare: आमिर खान की बेटी आयरा खान का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट काफी चर्चा में है. इसमें नुपुर शिखरे आयरा को बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं. गुड न्यूज ये है कि आयरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है.

Who is Nupur Shikhare Who is Nupur Shikhare

आमिर खान की बेटी आयरा खान अपनी जिंदगी में कोई फिल्टर नहीं रखना पसंद करती हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है. स्टारकिड वर्तमान में सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं और अब आयरा ने सगाई भी कर ली है.

इंस्टाग्राम पर सगाई का वीडियो साझा करते हुए आयरा ने लिखा- Popeye: उसने हां कहा. आयरा: हाहाहा, मैंने हां कहा. अब आयरा को सेलेब्स के साथ उनके चाहने वाले भी बधाई दे रहे हैं. बता दें कि आयरा खान ने फेमस आयरन मैन इटली शो में शिरकत की, जिसके दौरान नुपुर शिखरे ने अपनी स्वीटहार्ट आयरा को प्रपोज किया. आयरा को फातिमा सना शेख, हुमा कुरैसी, रिया चक्रवर्ती, सारा तेंदुलकर समेत कई सेलिब्रिटीज ने इस खास पल के लिए बधाई दी है.

नुपुर शिखरे, आयरा खान

कौन हैं नुपुर शिखरे?

नुपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था. स्कूलिंग पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई में R.A. Poddar College of Commerce and Economics कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. वह एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनकी मां प्रीतम शिखर एक डांस टीचर हैं. नुपुर पेशे से सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और पिछले कुछ समय से आयरा को ट्रेनिंग दे रहे हैं. 2020 में लॉकडाउन के दौरान आयरा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था. नुपुर उनकी ट्रेनिंग करवाया करते थे. ट्रेनिंग के दौरान ही नुपुर और आयरा के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने एक-दूसरे डेट करना शुरू कर दिया. और तब से ही दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की जरूरत महसूस नहीं की. नुपुर वर्षों से आयरा की पार्टियों और जन्मदिन समारोह का भी हिस्सा रहे.

सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग

एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर होने के नाते, आयरा के अलावा, नुपुर ने एक दशक से अधिक समय तक सुष्मिता सेन को भी ट्रेनिंग दिया. बताया जाता है कि आयरा के पिता और सुपरस्टार आमिर खान के भी ट्रेनर नुपुर शिखरे रहे हैं. न केवल एक फिटनेस ट्रेनर, नुपुर एक डांसर भी हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, उन्होंने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के गाने जय जय शिव शंकर पर डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया है.

Nupur Shikhare, Sushmita Sen

इतना ही नहीं, उन्होंने 2014 में आयरनमैन 70.3 विश्व चैम्पियनशिप में भाग लिया और राज्य स्तर के टेनिस खिलाड़ी भी रह चुके हैं. उन्होंने अल्टीमेट बीस्टमास्टर सीजन 2 प्रतियोगिता में भी भाग लिया है.

आमिर खान, नुपुर शिखरे, आयरा खान

बता दें कि नुपुर शिखरे और आयरा खान एक दूसरे के परिवार के भी बेहद करीब हैं. कहा जाता है कि साल 2020 में आमिर खान और किरण राव की वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों साथ मौजूद थे. क्रिसमस 2021 पर नुपुर और आमिर खान को एक जैसे आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया. दोनों के बीच की बॉन्डिंग यहां साफ थी.