scorecardresearch

Janhvi Kapoor Glamorous Photos: लॉस एंजेलिस में मस्ती कर रहीं जाह्नवी कपूर, भाई अर्जुन हर पोस्ट पर कर रहे अलग अंदाज में कमेंट

एक्ट्रेस ने लॉस एंजेलिस में अपने डे आउट की तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को ला की सड़कों पर टहलते हुए देखा जा सकता है. इससे पहले उन्होंने न्यूयॉर्क में एक लेक के पास पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई थी.

Janhvi Janhvi
हाइलाइट्स
  • लॉस एंजेलिस घूम रहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

  • जाह्नवी इससे पहले न्यूयॉर्क में कर रहीं थी मस्ती

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)बॉलिवुड की उन नई ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम लेकर काफी कमिटेड हैं, लेकिन जब वह अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त नहीं होती हैं तो वह अपना समय यात्रा में बिताती हैं. वह हमेशा ही अपनी जर्नी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उन्होंने लॉस एंजिल्स से अपने डे आउट की तस्वीरें शेयर की हैं. 

एक्ट्रेस ने शुक्रवार सुबह लॉस एंजेलिस में अपने डे आउट की तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को ला की सड़कों पर टहलते हुए देखा जा सकता है. जान्हवी का OOTD एक क्लासिक LBD था. उन्होंने मैचिंग ओवरसाइज़्ड ब्लेजर पहना था, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रहीं थी. उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था "हनी आई एम होम. 

जान्हवी की इस पोस्ट पर उनके भाई अर्जुन कपूर ने कमेंट किया "यह एक वर्ड टूर है. वहीं, उनके चाचा संजय कपूर ने लिखा "लकी यू."

जाह्नवी कपूर ने लॉस एंजिल्स से किया ये पोस्ट 

इससे पहले जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क में एक लेक के पास पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई थी. जान्हवी ने इस फोटो में क्रीम कलर का लॉन्ग कोट और पैंट्स कैरी किए हैं. जान्हवी ने मल्टीकलर का निटिड स्वेटर पहना था.

वहीं, उन्होंने दुबई ट्रिप से भी एक फोटो शेयर किया था है, यहां उन्होंने दुबई में समुंद्र किनारे पोज दिया था.

न्यूयॉर्क में एक लेक के पास पोज देते हुए जाह्नवी कपूर 

जहां एक तरफ जाह्नवी कपूर दुनिया घूम रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके भाई अर्जुन उनकी पोस्ट पर कमेंट करने में लगे हैं.
 

ये भी पढ़ें: