scorecardresearch

Johnny Depp और Amber Heard मामले में डॉक्टर का चौंकाने वाला खुलासा...किचन की फ्लोर पर कटी मिली थी डेप की उंगली

इस बीच जॉनी डेप के प्राइवेट डॉक्टर ने वर्जीनिया कोर्ट में उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि मामले में गवाही दी है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है. डॉ डेविड किपर ने खुलासा किया कि मार्च 2015 में उन्होंने डेप की कटी हुई उंगली का इलाज किया था. तब जॉनी ने उन्हें बताया था कि एंबर हर्ड ने उन पर वोदका की बोतल फेंककर मारी थी.

Johnny Depp and Amber Heard Johnny Depp and Amber Heard
हाइलाइट्स
  • जॉनी डेप के डॉक्टर ने किया खुलासा

  • लंबे समय तक नहीं चली शादी

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) ने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड(Amber Heard) पर मानहानि का केस (Defamation case) दर्ज कराया है. मामले की सुनवाई अभी अमेरिका के वर्जीनिया में जारी है लेकिन तलाक के बावजूद दोनों के बीच की आपसी लड़ाई शांत होने का नाम नहीं ले रही है.

जॉनी डेप के डॉक्टर ने किया खुलासा
इस बीच जॉनी डेप के प्राइवेट डॉक्टर ने वर्जीनिया कोर्ट में उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि मामले में गवाही दी है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है. डॉ डेविड किपर ने खुलासा किया कि मार्च 2015 में उन्होंने डेप की कटी हुई उंगली का इलाज किया था. तब जॉनी ने उन्हें बताया था कि एंबर हर्ड ने उन पर वोदका की बोतल फेंककर मारी थी. इससे उनकी उंगली कटकर किचन के फ्लोर पर गिर गई थी. इस कारण उनका काफी ज्यादा खून बह गया था. वहीं एंबर हर्ड के वकील ने दावा किया कि जॉनी ने इमरजेंसी रूम के स्टॉफ को बताया कि उन्होंने अपनी उंगली खुद चाकू से काट ली है. इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक डॉक्टर किपर ने उसी दिन एंबर हर्ड से भी मुलाकात की थी लेकिन एंबर को किसी भी तरह की चोट नहीं लगी थी जबकि एंबर ने डॉक्टर को बताया था कि जॉनी ने उन्हें टेबल टेनिस के टेबल पर फेंक दिया था और उन्हें फ्रिज के अंदर धक्का देने की कोशिश की थी.

लंबे समय तक नहीं चली शादी
फेयरफैक्स काउंटी, वर्जीनिया की एक स्टेट कोर्ट मामले की सुनवाई कर रही है जो छह सप्ताह तक चल सकती है. सोमवार को जूरी का चयन किया गया. मानहानि का मुकदमा दो साल बाद आया है. डेप इससे पहले द सन के खिलाफ एक मानहानि का मामला हार चुके हैं जिसमें उन्हें wife beater करार दिया गया था. मौजूदा मानहानि मामले में, डेप और हर्ड दोनों ने संभावित गवाहों की लंबी सूची प्रस्तुत की है जिन्हें वे स्टैंड पर रख सकते थे. जॉनी और एंबर हर्ड ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में शादी कर ली थी. हालांकि यह शादी बहुत ज्यादा लंबे समय नहीं चल पाई और मई 2016 में दोनों ने तलाक की अर्जी दी. इसके बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था.