scorecardresearch

Happy Birthday Arshad Warsi: अरशद वारसी मचाएंगे इन पांच फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल

मुन्ना भाई एमबीबीएस से लोगों की दिलों पर छाने वाले अरशद वारसी आज अरशद वारसी अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. आने वाले समय में अरशद वारसी कई बड़ी फिल्मों से एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करने को तैयार हैं.

अरशद वारसी अरशद वारसी
हाइलाइट्स
  • बंदा सिंह में अरशद वारसी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

  • यह एक बॉलीवुड ड्रामा होगी

मुन्ना भाई MBBS के अरशद वारसी यानी सर्किट को उतना ही याद किया जाता है जितना संजय दत्त को.वैसे अरशद वारसी ने अपनी सभी फिल्मों में यादगार कैरेक्टर ही दिए हैं. अरशद वारसी (Arshad Warsi) आज अपना 55वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. अरशद वारसी ने फिल्म तेरे मेरे सपने के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री की थी. अरशद वारसी ने फिल्मी करियर शुरू करने के बाद भी कई उतार चढ़ाव देखे. लेकिन इसके बावजूद अरसद वारसी ने हमेशा फिल्में चुनने में एक लकीर खींची क्योंकि उनका मानना है कि किरदार ऐसा हो जिसे लोग याद करें. 

अरशद वारसी ने कई फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीता. मुन्नाभाई एमबीबीएस के अलावा वह गोलमाल सीरीज, धमाल, जॉली एलएलबी, इश्किया और डेढ़ इश्किया और हाल ही में आई फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए. अरशद वारसी की कई फिल्में सीनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. तो चलिए नजर डालते हैं अरशद की आने वाली फिल्मों  (Arshad Warsi Upcoming film) और इन फिल्मों में अरशद के किरदार पर 

बंदा सिंह (Banda Singh)

अभिषेक सक्सेना  के डायरेक्शन में फिल्म बंदा सिंह में अरशद वारसी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.  फिल्म में उनके अपोजिट बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार एक्ट्रेस मेहर विज नजर आएंगी.  यह एक बॉलीवुड ड्रामा होगी जो कि इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

नमूने (Namune)

उमेश शुक्ला की फिल्म नमूने इस साल दिसम्बर के महीने में रिलीज होने वाली है.  फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और मृणाल ठाकुर मुख्य रोल में होंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसमें परेश रावल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 

मुन्नाभाई 3 (MunnaBhai 3)

राजकुमार हिरानी की इस फिल्म का इंतजार तो हर किसी को है.  एमबीबीएस में मुन्ना के भाई संजय दत्त,अरशद वारसी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में थे.  विद्या बालन भी इसके सीक्वल लगे रहो मुन्ना भाई में फिल्म टीम में शामिल हुईं . साल 2023 में ये फिल्म रिलीज हो सकती है.  

जीतेंगे हम (Jeetenge Hum)
इस फिल्म का डायरेक्शन सुनील वोहरा कर रहे हैं। इस फिल्म में अरशद वारसी के अलावा एक्टर अरबाज खान अहम रोल में नजर आएंगे। 

गोलमाल 5 (Golmaal 5)

हर किसी को रोहित शेट्ठी  की सूपरहिट फिल्म के पांचवे पार्ट का इंतेजार है. अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में अरशद वारसी का किरदार पहले से भी ज्यादा हटके होने वाला है.