scorecardresearch

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में ऋतिक ने सबा को बताया अपनी गर्लफ्रेंड, सुजैन खान भी थीं मौजूद

पार्टी से कपल का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक सबा का हाथ पकड़े रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य सितारे मिलते हैं. ऋतिक सबा को सभी से मिलवाते हैं. खबरों की मानें तो पार्टी में ऋतिक ने सभी से सबा को अपनी गर्लफ्रेंड कहकर मिलवाया.

Karan Johar birthday Bash Karan Johar birthday Bash
हाइलाइट्स
  • ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग करते आए नजर

  • करण जौहर की बर्थडे पार्टी में नजर आए सितारे

करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर करण के बर्थडे बैश में शामिल होने के लिए तमाम फिल्म सितारे पहुंचे थे. हालांकि उन तमाम सितारों में सबसे ज्यादा लाइमलाइट जिस कपल ने  बटोरी वो थे ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद. दोनों कपल पूरा पार्टी में हाथ में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज में नजर आए. ऋतिक और सबा का इस तरह किसी पार्टी में पहला पब्लिक एपियेरेंस था.

ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग करते दोनों ने पैपराजी के लिए कई बार पोज किया. पोज करते हुए दोनों एक दूसरे को निहारते नजर आए. ऋतिक और सबा का ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं जाने माने फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने पार्टी से कपल का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक सबा का हाथ पकड़े रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य सितारे मिलते हैं. ऋतिक सबा को सभी से मिलवाते हैं. खबरों की मानें तो पार्टी में ऋतिक ने सभी से सबा को अपनी गर्लफ्रेंड कहकर मिलवाया. फैंस का मानना है कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड उनकी पहली पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. फैंस का कहना है कि ऋतिक को अब सबा से शादी कर लेनी चाहिए.

पार्टी में ऋतिक की एक्स वाइफ भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पहुंचीं थीं. सुजैन ने जहां सिल्वर कलर का गाउन पहना था. वहीं अर्सलान ब्लैक सूट में नजर आए. दोनो के साथ एकता कपूर और रिद्धि डोगरा भी थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक को  दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में देखा जाएगा. इस फिल्म में ऋतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डॉयरेक्ट करेंगे. इसके अलावा ऋतिक सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में भी नजर आएंगे.