scorecardresearch

Sara Ali Khan के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर पहली बार बोले Kartik Aaryan, जानिए क्या कहा

फिल्म 'लव आज कल 2' के दौरान खबरें आई कि Kartik Aaryan और Sara Ali Khan दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होते ही ब्रेकअप की ख़बरें भी आ गई. अब कार्तिक आर्यन ने पहली बार सारा से रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

Kartik Aaryan Kartik Aaryan
हाइलाइट्स
  • सारा ने कहा था कार्तिक आर्यन पर क्रश है

  • सारा के साथ रिश्ते पर पहली बार बोले कार्तिक

कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan) रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब चर्चा में रहे. 2020 में आई फिल्म 'लव आज कल 2' में दोनों पहली बार साथ में नजर आए थे. सेट पर ही दोस्ती हुई और खबरें आई कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. बाहर उन्हें कई बार साथ में देखा भी गया. हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद ही दोनों के बीच ब्रेकअप की ख़बरें भी आ गई. ब्रेकअप के बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि फिल्म के प्रमोशन के लिए रिलेशनशिप की झूठी खबरों को जानबूझ कर फैलाया गया. क्योंकि दोनों ने कभी पब्लिकली अपने रिश्ते पर बात नहीं की. अब कार्तिक आर्यन ने पहली बार सारा से रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. चलिए बताते हैं कि कार्तिक ने क्या कहा है.

सारा ने कार्तिक को बताया था क्रश

सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' में कहा था कि उनको कार्तिक आर्यन पर क्रश है. सारा ने आर्यन के साथ डेट पर जाने की भी इच्छा जताई थी. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया. लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आई. कहा गया कि दोनों के बीच ब्रेकअप फिल्म के रिलीज होने से कुछ हफ्ते पहले ही हो गया था. उसी दौरान दोनों ने एक दुसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया. लेकिन हाल ही में एक फोटो वायरल हुई जिसमें दोनों को एक अवार्ड शो में साथ में देखा गया.

कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी

कार्तिक आर्यन ने एक मीडिया इंटरव्यू में सारा के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी. जब उनसे पुछा गया कि क्या फिल्म के प्रमोशन के लिए आपके और सारा के बीच की खबरें फैलाई गई तो उन्होंने कहा कि नहीं, वो प्रमोशनल नहीं था. मैं इस टॉपिक पर ज्यादा कुछ नहीं कहुंगा बस इतना है कि सब प्रमोशन के लिए नहीं होता है. बता दें कि कार्तिक की नई फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 आज (20 मई 2022) ही रिलीज हुई है. जिसमें वो तब्बू और कियारा आडवानी के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनकी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी है. वहीं सारा की आने वाली फिल्म गैसलाइट है.