scorecardresearch

शादी के एक महीना पूरा होने पर कैटरीना ने शेयर की विक्की कौशल को हग करते हुए तस्वीर...नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को हुई थी. आज उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है. इस मौके पर कैटरीना कैफ ने विक्की के साथ एक बहुत ही क्यूट सी तस्वीर शेयर की है. वैसे तो इनकी शादी बहुत ही प्राइवेट थी लेकिन अनाउंसमेंट के बाद से अभी तक एक्टर्स की हर एक गतिविधि काफी सुर्खियों में है.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral picture Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral picture
हाइलाइट्स
  • सलमान खान के साथ टाइगर 3 में आएंगी नजर

  • शादी के एक महीना पूरा होने पर शेयर की तस्वीर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को हुई थी. आज उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है. इस मौके पर कैटरीना कैफ ने विक्की के साथ एक बहुत ही क्यूट सी तस्वीर शेयर की है. वैसे तो इनकी शादी बहुत ही प्राइवेट थी लेकिन अनाउंसमेंट के बाद से अभी तक एक्टर्स की हर एक  गतिविधि काफी सुर्खियों में है. पिछले दिनों कैटरीना को एयरपोर्ट पर देखा गया था और यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो विक्की से मिलने इंदौर जा रही हैं जहां वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

कैटरीना की पोस्ट
कैटरीना के अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हैप्पी वन मंथ. इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी बनाया." तस्वीर में कपल एक दूसरे को हग करते पोज दे रहे हैं. विक्की ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है वहीं कैटरीना ब्लैक कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं और आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे. शादी के बाद कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.इससे पहले कैटरीना ने अपने नए घर की झलक दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आने वाले प्रोजक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना मेरी क्रिसम फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा सलमान खान के साथ उनकी फिल्म टाइगर 3 का शूट काफी हद तक पूरा हो चुका है. वहीं विक्की, सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगे, जिसके शूट की कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.