scorecardresearch

दोस्त के घर पर शादी का लहंगा पंसद कर रहीं कैटरीना, वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचने की तैयारी पूरी

शादी से पहले कैटरीना अपनी शादी के लहंगे को फाइनल करने में भी लगी हुई हैं, कैटरीना मुंबई के बांद्रा में एक दोस्त के अपार्टमेंट में दुल्हन के लहंगे की फिटिंग और ट्रायल के लिए गई थी. कैटरीना ये नहीं चाहती हैं कि उनके घर के बाहर मीडिया की भीड़ जमा हो, इसलिए वो अपने दोस्त के घर पर जा कर लहंगा पंसद कर रही हैं.

विक्की और कैटरीना विक्की और कैटरीना
हाइलाइट्स
  • शादी का लहंगा पंसद कर रहीं कैटरीना

  • दोस्त के घर पर कर रहीं वेडिंग आउटफिट को सेलेक्ट

15 नवंबर को चंडीगढ़ में राजकुमार राव और पत्रलेखा की शानदार शादी हुई. शादी के बाद की तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. राजकुमार की शादी के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हे मुबारकबाद दी. लेकिन बॉलीवुड में अभी एक और शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है, वो है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी.

वेडिंग डेस्टिनेशन पर रवाना होने से पहले कैटरीना निपटा रही हैं अधूरे काम

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि कैटरीना विक्की कौशल दिसंबर में जयपुर के एक आलीशान रिजॉर्ट में शादी कर रहे हैं. अब अपने वेडिंग डेस्टिनेशन  पर रवाना होने से पहले कैटरीना अपने सभी अधूरे कामों को पूरा करने में लग गई हैं. IndiaToday की खबर के मुताबिक कैटरीना आज कल वर्क मोड में हैं, और इस हफ्ते अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स को बंद कर रही हैं ताकि उन्हें शादी की तैयारी शुरू करने का समय मिल सके. 

दोस्त के घर पर लहंगा फाइनल करने पहुंची कैटरीना

शादी से पहले कैटरीना अपनी शादी के लहंगे को फाइनल करने में भी लगी हुई हैं, कैटरीना के एक दोस्त ने IndiaToday को बताया कि कैटरीना मुंबई के बांद्रा में एक दोस्त के अपार्टमेंट में दुल्हन के लहंगे की फिटिंग और ट्रायल के लिए गई थी. कैटरीना ये नहीं चाहती हैं कि उनके घर के बाहर मीडिया की भीड़ जमा हो, इसलिए वो अपने दोस्त के घर पर जा कर लहंगा पंसद कर रही हैं. 

निर्देशक कबीर खान के घर पर हुई थी चुपचाप रोका सेरेमनी

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान के घर पर चुपचाप रोका सेरेमनी की थी. कबीर और कैटरीना बहुत करीब हैं, और वह उन्हें अपना राकी भाई भी मानती हैं.  कैटरीना और विक्की मीडिया से छुप कर शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, इसलिए अभी तक अपनी शादी का कार्ड नहीं बाटें हैं. यहां तक कहा जा रहा है कि वो आखिरी वक्त में वेडिंग डेस्टिनेशन  बदल भी सकते हैं. 

IndiaToday.in से हुई  खास बातचीत में रियल-एस्टेट पोर्टल के प्रमुख वरुण सिंह ने बताया कि विक्की ने कैटरीना के लिए जुहू के राजमहल में एक शानदार बंगला 5 साल के लिए किराए पर लिया है, उनका ये अपार्टमेंट 8वीं मंजिल पर है. विक्की कौशल ने 1.75 करोड़ रुपये  का सिक्यूरिटी डिपोजिट दिया है, शुरूआत के 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपए प्रति माह देना तय किया गया है.