scorecardresearch

कैटरीना से शादी से पहले व‍िक्की कौशल ने खोला राज! बताया- कैसी बीवी चाहते हैं

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर चर्चा लगातार बनी हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों स्टार्स इस दिसंबर शादी कर रहे हैं. दिवाली पर दोनों का रोका होने की खबर भी सामने आई. इन तमाम खबरों के बीच विक्की हाल ही में इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए. इस एपिसोड में विक्की ने शादी को लेकर अपने दिल की बात बताई. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी से क्या आशा रखते हैं. 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
हाइलाइट्स
  • इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एपिसोड में नजर आए विक्की कौशल

  • विक्की कौशल ने बताया कैसी बीवी चाहते हैं

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर चर्चा लगातार बनी हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों स्टार्स इस दिसंबर शादी कर रहे हैं. दिवाली पर दोनों का रोका होने की खबर भी सामने आई. हालांकि, इस चर्चा पर अब तक न तो विक्की कौशल ने कुछ कहा है और न ही कैटरीना ने. 

इन तमाम खबरों के बीच विक्की हाल ही में इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए. इस एपिसोड में विक्की ने शादी को लेकर अपने दिल की बात बताई. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी से क्या आशा रखते हैं. 

विक्की चाहते हैं पत्नी में यह गुण: 

एपिसोड में बेयर ग्रिल्स ने विक्की से पूछा कि क्या वह कभी शादी करेंगे? जिसके जवाब में विक्की ने कहा कि वह शादी करेंगे. जीवन में किसी पॉइंट पर तो वह शादी करेंगे. इस बाद उनसे पूछा गया कि वह अपनी पत्नी में क्या गुण चाहते हैं? 

इस पर विक्की ने कहा कि ऐसा कोई इंसान जिसके साथ हमेशा घर जैसा महसूस हो और आप जुड़ाव महसूस करें. और यह समझ हो कि आप एक-दूसरे को उनकी अच्छाई और खामियों, दोनों के लिए प्यार करें. और एक-दूसरे को बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करें.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कैटरीना इन सभी उम्मीदों पर खरी उतरती हैं. भले ही विक्की और कैटरीना ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके प्रशंसकों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. 

वहीं, काम की बात करें तो कैटरीना हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आई हैं. और विक्की जल्द ही 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले हैं.