scorecardresearch

KBC 16 Registration: खत्म हुआ इंतजार! केबीसी में रजिस्ट्रेशन की डेट हुई अनाउंस...होस्ट अमिताभ बच्चन की होगी वापसी

कौन बनेगा करोड़पति के निर्माताओं ने मंगलवार को 26 अप्रैल से शुरू होने वाले रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के साथ नए सीज़न की घोषणा कर दी है. इस बार भी रियलिटी शो केबीसी की मेजबानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन ही करेंगे.

Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन लोकप्रिय टेलीविजन क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.सोनी टीवी ने एक प्रोमो के साथ सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए घोषणा की कि जनता की मांग पर यह बहुचर्चित शो वापस आ रहा है.

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए प्रोमो में बिग बी के इमोशनल स्पीच के अंश दिखाए गए हैं जो उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति' के पंद्रहवें सीजन के समापन के बाद दिया था. हालांकि,जल्द ही एक आवाज आती है,"आप जो शुरू करते हैं उसका अंत भी होता  है और इसे कोई टाल नहीं सकता.लेकिन,जब आपको इतने सारे लोग प्यार करते हैं,तो वापस न लौटना असंभव है."

कब से शुरू है रजिस्ट्रेशन?
इसी के साथ ही मेकर्स ने अगले सीजन केबीसी 16 के लिए रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू करने की घोषणा कर दी है. वीडियो को हिंदी में एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है,"हमें इतना प्यार मिला कि हम एक बार फिर लौट रहे हैं.'केबीसी' पंजीकरण 26 अप्रैल से शुरू होंगे, रात 9 बजे." केबीसी के लौटने की घोषणा ने फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है.कई फैंस ने इस पर कमेंट्स भी किए. एक ने लिखा,"केबीसी का नया सीजन लाने के लिए धन्यवाद." एक अन्य ने लिखा,"AB को केबीसी में दोबारा देखना बहुत अच्छा है."

केबीसी 15 के आखिरी एपिसोड के दौरान, बच्चन ने अपने विदाई भाषण में कहा था,"देवियों और सज्जनों,अब हम जा रहे और कल से ये मंच अब नहीं सजेगा. अपनों से ये कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आ पाएंगे,ना कहने की हिम्मत होती है और ना कहने का मन होता है."

सिर्फ एक सीजन में बदला होस्ट
कौन बनेगा करोड़पति का पहला सीजन साल 2000 में प्रसारित किया गया था. एक सीजन को छोड़कर,अमिताभ बच्चन तब से इस शो का हिस्सा हैं. शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने साल 2006 में होस्ट किया था.