scorecardresearch

Kesariya Song: ब्रह्मास्त्र का पहला गाना 'केसरिया तेरा इश्क' रिलीज, एक-दूसरे के प्यार में खोए शिवा और पार्वती

आयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया तेरा इश्क रिलीज हो गया है. अरिजीत सिंह की आवाज में यह गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है.

Kesariya Song Kesariya Song
हाइलाइट्स
  • ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया तेरा इश्क रिलीज हो गया है.

  • इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना 'केसरिया तेरा इश्क' रिलीज हो गया है. गाने ने रिलीज होने के साथ ही धूम मचा दी है. कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने के बाद से सोशल मीडिया पर #RanbirKapoor और #AliaBhatt ट्रेंड कर रहे हैं. केसरिया गाने (Kesariya Song) को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. इस गाने को म्यूजिक दिया है प्रीतम ने. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. 

यहां सुनें केसरिया गाना

शनिवार को आलिया भट्ट ने गाने का टीजर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था. आज गाने का लिंक साझा करते हुए आलिया ने लिखा है, हमारे प्यार की आवाज अब आपकी...केसरिया रिलीज हो गया है. रणबीर कपूर और आलिया के रोमांटिक अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

 

बनारस की सड़कों पर आलिया-रणबीर का रोमांस

केसरिया गाने में शिवा (रणबीर कपूर) और ईशा-पार्वती (आलिया भट्ट) की मुलाकात को दिखाया गया है. गाने में दोनों बनारस की गलियों में रोमांस रहे हैं. गाने में दोनों काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा भोलेनाथ के दर्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं. गाने में आलिया भट्ट कह रही हैं कि ईशा का मतलब पार्वती होता है. ऐसे में शिवा का साथ पार्वती नहीं कौन देगा.' इस गाने की कुछ तस्वीरों को आलिया और रणबीर की शादी से पहले भी जारी किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

कई मायनों में खास है ब्रह्मास्त्र

फिल्म ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले इसे बनाया गया है. हिंदी के साथ ही यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे. इसी फिल्म के सेट पर आलिया और रणबीर एक दूसरे के करीब आए. लगभग पांच साल तक डेटिंग के बाद कपल ने अप्रैल में शादी कर ली थी. दोनों जल्द ही पेरेंट्स भी बनने वाले हैं.