scorecardresearch

Arti Singh: सामने आई कृष्णा अभिषेक की बहन आरती की शादी की डेट...इस दिन बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ लेंगी सात फेरे

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने आखिरकार बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ अपनी शादी की पुष्टि कर दी है. उन्होंने अपने हनीमून प्लान के बारे में भी खुलकर बात की. आरती इसी महीने 25 अप्रैल को शादी करेंगी.

Arti Singh Arti Singh

कृष्णा अभिषेक इस समय पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. वह इन दिनों द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में नजर आ रहे हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.हाल ही में उनकी बहन आरती सिंह की शादी को लेकर काफी समय से अफवाह थी. उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि वह शादी कर रही हैं लेकिन उन्होंने कभी शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया.आरती ने अब खुलासा कर दिया है कि वह नवी मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी कर रही हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह 25 अप्रैल, 2024 को दीपक चौहान से शादी कर रही हैं. आरती और दीपक की शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं.

किस दिन होगी शादी
आरती सिंह ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया कि शादी मुंबई में ही हो रही है और प्री-वेडिंग सेरेमनी में हल्दी, मेहंदी फंक्शन शामिल होंगे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी और दीपक की मुलाकात प्राइवेट मैचमेकर्स ने कराई थी. उन्होंने आगे कहा कि यह पूरी तरह से एक अरेंज मैरिज है और इसमें कोर्टशिप पीरियड था क्योंकि वे एक-दूसरे को जानना चाहते थे. उन्होंने कहा कि उनकी पिछले साल जुलाई में बात हुई थी और अगस्त के बाद मुलाकात हुई. आरती ने नवंबर में इस रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध होने का फैसला किया. हालांकि, वे तब तक आगे नहीं बढ़े जब तक कि उनके परिवारों ने इसकी मंजूरी नहीं दे दी. उन्होंने कहा कि दीपक ने इस साल 1 जनवरी को दिल्ली में उनके गुरुजी के मंदिर में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और यही उनकी सगाई का दिन है.

दीपक की फैमिली में कौन-कौन है
आरती ने आगे कहा कि आमतौर पर अरेंज मैरिज में किसी से मिलने पर झिझक होती है लेकिन दीपक के साथ उन्हें ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई है और दीपक के आने से उनके जीवन में काफी शांति आई है.आरती ने कहा कि वो अपने जीवन में दीपक को पाकर धन्य महसूस करती है. आरती ने कहा कि एक सबसे बेस्ट चीज जो उन्हें अपने रिश्ते के बारे में पसंद है वह यह है कि जब वह दीपक और उसके परिवार के साथ रहती है तो वह एक आम इंसान की तरह रहती हैं. दीपक अपने पिता और दो बहनों के साथ रहते हैं. 

आरती से जब उनके हनीमून प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक इस पर फैसला नहीं किया है. उनकी योजना शादी के बाद मंदिर जाने की है. वह अपना नया घर बसाने के लिए भी उत्साहित हैं और यह उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण है.

सम्बंधित ख़बरें