scorecardresearch

Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में Jazz सिंगर के किरदार में नजर आएंगी आलिया भट्ट, लव ट्रायंगल पर आधारित है फिल्म

संजय लीला भंसाली ने जब ‘लव एंड वॉर’ की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे. इसी के साथ ही इस बात को लेकर भी एक्साइटमेंट था कि आलिया इस फिल्म में क्या किरदार निभाएंगी

Alia Bhatt Alia Bhatt

कुछ समय पहले फैंस में बेहद खुशी थी क्योंकि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने घोषणा की थी कि वो बहुत जल्द रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म का नाम 'लव एंड वॉर' (Love and War) है. कथित तौर पर,यह फिल्म युद्ध के समय पर आधारित एक लव ट्रायंगल है और यह कथित तौर पर राज कपूर, वैजयंतीमाला और राजेंद्र कुमार की 'संगम' को श्रद्धांजलि देती है.

क्या होंगे किरदार?
अब खबर मिली है कि आलिया इस फिल्म में एक जैज सिंगर का किरदार निभाएंगी. हालांकि मेल एक्टर के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.Peepingmoon.com के मुताबिक, तीनों कलाकार भावनात्मक उथल-पुथल और जटिल परिस्थितियों से गुजरते हुए कॉम्पलेक्स किरदार निभाते नजर आएंगे.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आलिया भट्ट अपने इस किरदार के लिए खास एक्साइटेड हैं. आलिया अपनी पिछली कुछ फिल्मों में भी गाना गा चुकी हैं जिसमें हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और हाइवे जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फिल्म नवंबर से दिसंबर के बीच फ्लोर्स पर आ सकती है. मेकर्स का प्लान फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने का है.

सम्बंधित ख़बरें

आलिया ने हाल फिलहाल अपनी फिल्म जिगरा का रैप अप शूट खत्म किया है. आलिया इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. वासन बाला द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में आलिया इस फिल्म में एक ऐसी बहन के किरदार में होंगी जिसका मिशन अपने भाई को बचाना है. फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना नजर आएंगे. इसके अलावा वो YRF की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में भी नजर आएंगी जिसमें वह पहली बार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया को खतरनाक एक्शन करते देखा जाएगा. रणबीर फिलहाल रामायण की शूटिंग कर रहे हैं जिसे खत्म करके वो लव एंड वार की शुरुआत करेंगे.