scorecardresearch

Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू का वेडिंग वीडियो हुआ वायरल...रेड सूट और कलीरे पहने डांस करते हुए स्टेज पर की एंट्री

तापसी पन्नू का एक वेडिंग वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तापसी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. इसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वीडियो उनकी और मैथियास बो की सीक्रेट वेडिंग का है.

Taapsee Pannu Wedding Taapsee Pannu Wedding

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उदयपुर में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने पार्टनर और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो से शादी कर ली है. पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही थीं लेकिन किसी ने भी इस पर ऑफिशियल कोई बात नहीं की थी. शादी की फोटोज भी अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में तापसी दुल्हन के लिबास में हाथ में कलीरे बांधे नजर आ रही हैं. दुल्हन की एंट्री जगजीत सिंह और चित्रा सिंह के गाने 'कोठे ते आ माहिया' पर डांस करते हुए होती है और साथ में bridesmaid बनी उनकी बहने ऊपर चादर करे नजर आती हैं. मैथियास स्टेज पर उनका इंजतार करते हैं और जैसे ही तापसी उनके पास आती हैं वो उन्हें हाथ देकर ऊपर चढ़ाते हैं. तापसी का पटियाला सूट लाल चूड़ा, काला चश्मा, बालों में परांदा और कलीरे बेहद यूनिक लग रहे हैं. वहीं मैथियास ने भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए मैचिंग पजामा के साथ गुलाबी रंग की शेरवानी पहन रखी है. उन्होंने इसे दोशाला के साथ पहना है और कलगी से सजी पगड़ी भी पहनी है.स्टेज पर जाने के बाद दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और गले लगकर, हाथ-पकड़कर डांस करते हैं.दोनों ने पंजाबी रिति-रिवाज से शादी की है.

कौन-कौन था मौजूद?
एनडीटीवी के अनुसार,तापसी और मैथियास के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जैसे मेहंदी और हल्दी के फंक्शन 21 से 24 मार्च के बीच हुए. तापसी के फिल्म थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी और उनके प्रिय मित्र अभिलाष थपलियाल (एस्पिरेंट्स के अभिनेता) और स्क्रीनप्ले राइटर कनिका ढिल्लन शादी में मौजूद थे.मथाइस बो द्वारा ट्रेन किए जा रहे बैडमिंटन प्लेयर सात्विकसाई राज रंकीरेड्डी (Satwiksai Raj Rankireddy) और चिराग शेट्टी भी शादी में मौजूद थे. शादी का आयोजन तापसी,उनकी बहन शगुन पन्नू और फराह सूद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी द वेडिंग फैक्ट्री ने किया था. 

कौन हैं मैथियास बो?
मैथियास बो की उम्र 43 साल है और वो डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर हैं. वह दो बार यूरोपियन चैम्पियन और ओलम्पिक मेडलिस्ट रह चुके हैं. साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था. वहीं बात अगर तापसी की की जाए तो तापसी को आखिरी बार फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ देख गया था.बॉलीवुड में उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'चश्मे बद्दूर'से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें 'जुड़वा 2','बदला','नाम शबाना','पिंक'और 'शाबाश मिट्ठू'जैसी कई फिल्मों में देखा गया.