scorecardresearch

मिनी कूपर से लेकर डायमंड ईयररिंग्स तक, सुकेश ने जैकलीन को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को ठग सुकेश चंद्रशेखर ने करोड़ों के गिफ्ट दिए थे. इस दौरान जैकलीन और सुकेश रिलेशनशिप में थे. दोनों की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बता दें, सुकेश चंद्रशेखर पर रैनबैक्सी कंपनी के पूर्व प्रमोटर्स को 200 करोड़ का चूना लगाने का आरोप है.

jacqueline fernandez jacqueline fernandez
हाइलाइट्स
  • सुकेश ने जैकलीन को डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था.

  • सुकेश ने जैकलीन को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट.

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाने की तैयारी में है. ईडी बुधवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. इससे पहले ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त की थी. ईडी का मानना है कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर ठग है और जबरन वसूली करने के मामले में आरोपी है. सुकेश और जैकलीन रिलेशनशिप में थे और सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे. 

जैकलीन ने ईडी की पूछताछ में बताया था कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के रुपए के गिफ्ट लिए थे. सुकेश ने उसे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था. इस रिंग में J और S बना हुआ था. सुकेश ने जैकलीन को और क्या-क्या गिफ्ट दिए थे चलिए जानते हैं.

सुकेश ने जैकलीन को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट

सुकेश ने जैकलीन को एस्पुएला नाम का घोड़ा जिसकी कीमत 50 लाख रुपये थी, और 9-9 लाख रुपये की तीन बिल्लियां गिफ्ट की थीं. इसके अलावा, गुच्ची के 3 बैग, गुच्ची के जिम वियर, लुई विटॉन के एक जोड़ी शूज, हीरे के ईयर रिग्स, एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर कार दी थी. इन सभी उपहारों की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये थी.

जैकलीन के परिवार को भी सुकेश ने दिए थे तोहफे

सुकेश ने जैकलीन के परिवार के कुछ सदस्यों को भी 1.72 लाख डॉलर और 26,740 ऑस्ट्रेलियन डॉलर दिए थे. सुकेश ने जैकलीन की बहन जैनी को भी सफेद रंग की एक बीएमडब्ल्यू एक्स फाइव सीरीज कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 1 करोड़ 80 लाख है. सुकेश ने यूएसए में जैकलीन की बहन गेराल्डिन फर्नांडीज को 150,000 अमरीकी डॉलर उधार दिए थे.

वायरल हुई थीं प्राइवेट तस्वीरें

ईडी की पूछताछ में जैकलीन हमेशा इस बात से इनकार करती रहीं कि सुकेश से उनका रिश्ता नहीं था. लेकिन इस साल की शुरुआत में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं. सुकेश चंद्रशेखर पर रैनबैक्सी कंपनी के पूर्व प्रमोटर्स को 200 करोड़ का चूना लगाने का आरोप है.