scorecardresearch

फिल्म नहीं वेब सीरीज के जरिए इन एक्टर्स ने बनाई अपनी खास पहचान

फिल्म हो या वेब सीरज अक्सर लोग मुख्य किरदार को ही ज्यादा भाव देते हैं. ऐसे में हम कई ऐसे एक्टर्स पर ध्यान नहीं दे पाते जो साइड रोल निभाते हैं. इस भीड़ में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने साइड रोल के जरिए अपनी अलग ही छाप छोड़ी

Popular actors on OTT platform Popular actors on OTT platform
हाइलाइट्स
  • वेब सीरीज से बनाई खास पहचान

  • हथौड़ा किरदार की रही खूब चर्चा

फिल्म हो या वेब सीरज अक्सर लोग मुख्य किरदार को ही ज्यादा भाव देते हैं. ऐसे में हम कई ऐसे एक्टर्स पर ध्यान नहीं दे पाते जो  साइड रोल निभाते हैं. इस भीड़ में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने साइड रोल के जरिए अपनी अलग ही छाप छोड़ी. आइए उनके बारे में थोड़ा विस्तार से जानते हैं - 

जतिन सरना
सेक्रेड गेम्स में बंटी किरदार खूब तारीफों खूब बटोरी. जतिन सरना ने इस रोल से अपनी पहचान बनाई और इस नाम से सोशल माीडिया पर खूब मीम्स भी वायरल हुए. जतिन हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म 83 में वो यशपाल शर्मा के किरदार में नजर आए थे.

अभिषेक बनर्जी
अभिषेक बनर्जी ने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं. पाताल लोक और स्री में उनके बेहतरीन किरदार के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाता है. अभिषेक की एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है. पाताल लोक में उनके किरदार हथौड़ा की खूब चर्चा हुई. इसके बाद अभिषेक हेल्मेट और भेड़िया जैसी फिल्मों में नजर आए.

शारिब हाशमी
मनोज बाजपई की फेमस वेब सीरज द फैमिली मैन में शारिब को जेके के किरदार के लिए खूब प्रशंसा मिली. वहीं क्राइम वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर से भी शारिब ने लाखों फैंस का दिल जीता.

सुनील ग्रोवर
मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर तांडव सीरीज में एक सीरियस किरदार निभाते नजर आए. तांडव वेब सीरीज में गुरपाल सिंह के रोल को सुनील ने बखूबी निभाया. इस सीरीज में वह सैफ अली खान के सेक्रेटरी बने थे.

जितेंद्र कुमार
वेब सीरीज 'पंचायत' के साथ जीतू भईया सभी के दिलों पर छा गए. इसके साथ डिजीटल प्लेटफार्म पर उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ती चली गई. जितेंद्र बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान के साथ 2020 में आई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आए.