scorecardresearch

टिक टॉक को रिप्लेस करेगा ‘लोमोटिफ’, यूजर्स के पास शानदार इनाम जीतने का मौका

सिंगापुर स्थित पॉल यांग द्वारा स्थापित, लोमोटिफ को इस साल की शुरुआत में ZASH ने खरीद लिया था. इसकी पेटेंट तकनीक यूजर्स को कंटेंट के सुपर-आकर्षक रील प्रारूप में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देती है. 2014 से कंटेंट क्रिएटर्स का हब बना हुआ, लोमोटिफ दुनिया भर में एक ग्रासरूट सोशल कम्युनिटी के रूप में विकसित हुआ है.

Lomotif Launch Ceremony Lomotif Launch Ceremony
हाइलाइट्स
  • लॉन्चिंग सेरेमनी में कई सेलिब्रिटीज हुए शामिल 

  • 300 से अधिक भाषाओं में है उपलब्ध 

दुनिया में धूम मचा रह वर्चुअल प्लैटफॉर्म टिक टॉक करोड़ों युवाओं का पसंदीदा प्लैटफॉर्म है और इसके जरिए लोग दुनिया के सामने अपने टैलेंट को शोकेस करते हैं. देश में टिक टॉक के बैन हो जाने के बाद कई इस तरह के अन्य वर्चुअल प्लैटफॉर्म के लिए भारत में अपने पांव पसारना आसान हो गया है. बीते दिनों दिल्ली के ताज पैलेस होटल में इसी तरह के अमेरिकन ऐप, लोमोटिफ शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो शेयरिंग ऐप को लॉन्च किया है.

लॉन्चिंग सेरेमनी में कई सेलिब्रिटीज हुए शामिल 

लॉन्चिंग सेरेमनी में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता रवि किशन, अदा खान,अनुष्का सेन, असीम रियाज़ और अक्षरा सिंह जैसे कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की. गुरु रंधावा ने इस मौके पर एक दमदार परफॉर्मेंस दिया. इसके साथ ही शर्ली सेटिया ने भी अपने गानों की प्रस्तुति दी. जैश ग्लोबल मीडिया एंटरटेनमेंट कारपोरेशन के सह संस्थापक और अध्यक्ष टेड फैन्सवर्थ ने भारत में ‘लोमोटिफ ऐप’ की ऑफिशियल लॉन्चिंग की अनाउंसमेंट की. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह ऐप जल्द ही भारत में लोगों के दिलो पर राज करेगा. इस एप्लिकेशन की मदद से बढ़िया वीडियो रिल्स बन सकते हैं. साथ ही इसे यूज़ करने वालों के पास पुरस्कार जीतने का भी मौका है. 

300 से अधिक भाषाओं में है उपलब्ध 

सिंगापुर स्थित पॉल यांग द्वारा स्थापित, लोमोटिफ को इस साल की शुरुआत में ZASH ने खरीद लिया था. इसकी पेटेंट तकनीक यूजर्स को कंटेंट के सुपर-आकर्षक रील प्रारूप में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देती है. 2014 से कंटेंट क्रिएटर्स का हब बना हुआ, लोमोटिफ दुनिया भर में एक ग्रासरूट सोशल कम्युनिटी के रूप में विकसित हुआ है, जिसका एशिया से लैटिन अमेरिका, पश्चिम अफ्रीका से लेकर अमेरिका तक के उपयोगकर्ता इस्तेमाल कर रहे हैं. यह ऐप मिलियन इंस्टॉलेशन के साथ 200 से अधिक देशों में और 300 से अधिक भाषाओं में उपलब्ध है.