scorecardresearch

India Today Conclave 2023: मलाइका अरोड़ा ने की शादी के प्लान्स पर बात, कहा एन्जॉय कर रही हैं प्री-हनीमून फेज

बीते शनिवार को India Today Conclave 2023 में मलाइका अरोड़ा ने Bursting Bubbles: On love, sex, ageism and topping the body-beautiful conversation for 25 years सेशन में बात की.

 Malaika Arora Malaika Arora
हाइलाइट्स
  • इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में आईं मलाइका अरोड़ा

  • अपनी लव लाइफ पर की बात

मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी पूरी तरह से जी रही हैं. अभिनेत्री और मॉडल 25 से ज्यादा सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अभी भी लोग उनकी सिर्फ एक नज़र के दीवाने हैं. मलाइका न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

अरबाज खान के साथ उनका तलाक हो या अर्जुन कपूर के साथ उनका रिश्ता, उनके फैन्स हमेशा उनके बारे में जानना चाहते हैं. हाल ही में, इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 के दूसरे दिन मलाइका ने डेटिंग के बारे में बात की. उन्होंने अपने सेशन, 'बर्स्टिंग बबल्स: ऑन लव, सेक्स, एजिज्म एंड टॉपिंग द बॉडी-ब्यूटीफुल कन्वर्सेशन फॉर 25 इयर्स' में अपनी शादी के प्लान्स पर बात की 

क्या है मलाइका का शादी का प्लान  
इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में जब मलाइका से उनकी शादी के प्लान्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "शादी सब कुछ क्यों है और सब कुछ इसी पर खत्म क्यों होता है. शादी एक ऐसी चीज है जिसकी बात दो लोगों के बीच होती है. अगर हमें यह करना है तो हम इसके बारे में सोचेंगे और हम फैसला करेंगे और हम इसके बारे में बात करेंगे. इस पल में, हम सिर्फ जिंदगी से प्यार कर रहे हैं. हम अपने प्री-हनीमून फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. 

कम उम्र के शख्स को डेट करने पर 
मलाइका के रिलेशनशिप को लेकर एक कमेंट जो अक्सर सामने आता है वो ये कि वह अपने से कम उम्र के शख्स को डेट कर रही हैं. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि यह अच्छा है. जब उनका तलाक हुआ तो उन्हें बताया गया कि यह टैग हमेशा रहेगा. तलाक के बाद प्यार मिलना दूसरी बात थी. उन्होंने कहा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती.

उन्होंने आगे कहा, "अगर आप प्यार में पड़ते हैं, तो बस प्यार में पड़ जाते हैं. भले ही वह एक युवा हो या उम्र में आपसे बहुत बड़ा, पर यह उस स्पेस को डिफाइन नहीं तक सकता है जिसमें हम हैं.  मैं आभारी हूं कि मुझे ऐसा साथी मिला जो मुझे समझता है."