scorecardresearch

इतना कैसे बदल गया बाहुबली प्रभास का लुक, रजनीकांत के साथ वायरल हो रही इस तस्वीर की क्या है सच्चाई?

सोशल मीडिया पर रजनीकांत और प्रभास की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रभास का लुक बदला हुआ नजर आ रहा है और इस वजह से यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

prabhas recent pics prabhas recent pics
हाइलाइट्स
  • वायरल हो रही प्रभास की फोटो

  • आदिपुरुष में नजर आएंगे प्रभास

बाहुबली स्टार प्रभास किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनकी फिल्में देखने के लिए दर्शक सालों-साल इंतजार भी करते हैं. लेकिन वही प्रभास कई बार अपने लुक की वजह से ट्रोल भी होते रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई बार उनके बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाया गया है. हालांकि प्रभास ने इसपर कभी कोई बयान नहीं दिया.

अब एक बार  फिर सोशल मीडिया पर रजनीकांत और प्रभास की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रभास (Prabhas New Look) का लुक बदला हुआ नजर आ रहा है और इस वजह से यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. फोटो में उनके और रजनीकांत के अलावा शिवा राज कुमार भी नजर आ रहे हैं. 

क्या कह रहे सोशल मीडिया यूजर्स

एक यूजर ने उनकी फोटो शेयर करने के साथ लिखा, 'प्रभास को क्या हो गया है वो कितने बुरे दिख रहे हैं.' वहीं कुछ यूजर उन्हें ‘अंकल’ बोल रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो उन्हें अपनी सेहत का ख्याल रखने की सलाह भी दी है. हालांकि प्रभास के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने ये मॉर्फ्ड फोटो पहचान ली है.

 

क्या यह प्रभास की असली फोटो है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही प्रभास की फोटो दरअसल मॉर्फ्ड है, जो किसी ने एडिट करके पोस्ट कर दी है. ये किसी और की फोटो है जिस पर प्रभास का चेहरा लगा दिया गया है .प्रभास की फोटो इस दावे के साथ वायरल की जा रही है कि  ज्यादा एल्कोहल लेने की वजह से प्रभास की ये हालत हुई है. हालांकि इस दावे में जरा भी सच्चाई नहीं है. 

आदिपुरुष में नजर आएंगे प्रभास

प्रभास आखिरी बार 'राधे श्याम' में नजर आए थे. इस पिल्हाम में उनके एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. हालांकी, उनकी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. अब खबर आ रही है कि प्रभास चाहते हैं कि 'आदिपुरुष' से पहले उनकी फिल्म 'सालार' रिलीज की जाए. इसके अलावा उनके पास प्रोजेक्ट K भी है.