scorecardresearch

Ranveer Singh playing Shaktimaan: 'शक्तिमान' बनेंगे रणवीर सिंह? भड़के मुकेश खन्ना बोले- वो रोल करो जिसमें न्यूडिटी हो..

मुकेश खन्ना का मानना है कि रणवीर सिंह इस आइकॉनिक रोल के लिए फिट नहीं हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रणवीर के विवादित फोटोशूट और शक्तिमान में उनकी कास्टिंग को लेकर उन्हें खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं.

Shaktimaan Shaktimaan
हाइलाइट्स
  • शक्तिमान बनेंगे रणवीर सिंह?

  • मुकेश खन्ना ने निकाली भड़ास

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को भारत के पहले सुपरहीरो के तौर पर जाना जाता है. 90 के दशक में शक्तिमान (ShaktiMan) बनकर उन्होंने बच्चों का बचपन गुलजार किया है. इस बीच पूरा सोशल मीडिया इस खबर से पटा पड़ा है कि 'शक्तिमान' में लीड किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अप्रोच किया गया है. 

रणवीर सिंह पर भड़के मुकेश खन्ना
अब इस खबर को सुनकर असली के शक्तिमान भड़क गए हैं. मुकेश खन्ना का मानना है कि रणवीर सिंह इस आइकॉनिक रोल के लिए फिट नहीं हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रणवीर के विवादित फोटोशूट और शक्तिमान में उनकी कास्टिंग को लेकर उन्हें खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं. हालांकि शक्तिमान बनने पर रणवीर सिंह की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है.

सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और रणवीर सिंह की एक कोलाज तस्वीर पोस्ट करते हुए मुकेश खन्ना ने लिखा, “पूरे सोशल मीडिया पर महीनों से यह अफवाह है कि रणवीर करेगा शक्तिमान और हर कोई इसे लेकर नाराज था. मैं चुप रहा. लेकिन जब चैनलों ने भी एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है तो मुझे मुंह खोलना पड़ा. ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता. आगे देखिए क्या होता है? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

सम्बंधित ख़बरें

 

सोच समझ कर की जाए शक्तिमान की कास्टिंग
उन्होंने आगे कहा, 'आप फिनलैंड, स्पेन जैसे देश जाकर रहिए और काम करिए. वहां न्यूडिस्ट कैंप होते हैं. वहां घूमिए खुलेआम, वहां पर फिल्मों में काम कीजिए, वहां आपको हर चीज में न्यूड होने का मौका मिलेगा, आप इसे अपनी उपलब्धी मानते हैं, शक्तिमान सिर्फ सुपरहीरो, ढिशूम-ढिशूम वाला हीरो नहीं है...मेरे साथ पूरी एक जनरेशन बड़ी हुई है.' मुकेश के अनुसार इस रोल के कास्टिंग बहुत सोच समझ कर की जानी चाहिए. 

महाभारत से मिली लोकप्रियता
मुकेश खन्ना को बीआर चोपड़ा के 1988 के टेलीविजन शो महाभारत से लोकप्रियता मिली थी, जिसमें उन्होंने भीष्म पितामह का किरदार निभाया था. उन्होंने शक्तिमान बनकर भी लोगों का दिल जीता. उनके लोकप्रिय कामों में सौदागर, चंद्रकांता, द ग्रेट मराठा, गुड्डु, बरसात और इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल हैं.