scorecardresearch

शादी के बंधन में बंधे ‘मुक्काबाज’ के एक्टर Vineet Kumar Singh और Ruchiraa Gormaray, देखें तस्वीरें

Vineet Kumar Singh And Ruchiraa Gormaray Wedding: विनीत ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "तुम्हारा हाथ थामकर मैं इतनी दूर आ गया हूं. अपनी लाइफ में मैं तुम्हें पाकर सचमें खुशकिस्मत फील कर रहा हूं. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए सबका धन्यवाद."

Photo:Instagram, Vineet kumar singh Photo:Instagram, Vineet kumar singh
हाइलाइट्स
  • इसकी जानकारी विनीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है

  • विनीत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “तुम्हारा हाथ थामकर मैं इतनी दूर आ गया हूं.”

अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज' से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर विनीत कुमार सिंह ने मंगलवार को रुचिरा गोरमारे से शादी कर ली है. इसकी जानकारी विनीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "तुम्हारा हाथ थामकर मैं इतनी दूर आ गया हूं. अपनी लाइफ में मैं तुम्हें पाकर सचमें खुशकिस्मत फील कर रहा हूं. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए सबका धन्यवाद."

रुचिरा ने भी अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की है. विनीत कुमार सिंह के तस्वीरें शेयर करने के बाद से ही उनके दोस्तों और फैंस लगातार पोस्ट के कमेंट सेक्शन बधाई दे रहे हैं. पोस्ट पर अहाना कुमरा ने लिखा, “विनीत! रुच !!!!!!!! बधाई हो आप दोनों को". वहीं सलोनी गौर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "बधाई विनीत." 

Photo: Instagram, Ruchiraa
Photo: Instagram, Ruchiraa

एक्टर विनीत के फैंस भी इस खबर से बेहद खुश हैं. एक फैन ने बधाई देते हुए लिखा  "आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई, आप दोनों अनंत काल तक साथ रहें.” वहीं एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "आप दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं, आपको ढेर सारी बधाई. आप जीवन भर खुश रहें."

वर्क फ्रंट की बात करें, तो विनीत को आखिरी बार ट्रिस्ट विद डेस्टिनी (Tryst with destiny) में देखा गया था, ये हाल फिलहाल SonyLIV पर स्ट्रीम किया जा रहा है. साथ ही, उन्होंने हाल ही में दिल है ग्रे नाम की एक फिल्म की घोषणा की, जिसमें उर्वशी रौतेला और अक्षय ओबेरॉय उनके को-एक्टर्स रहने वाले हैं.
 

ये भी पढ़ें