scorecardresearch

बॉलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग घर में ही रचाई शादी

Shalmali Kholgade And Farhan Shaikh Wedding: बॉलीवुड सिंगर शाल्मली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख से शादी कर ली है. शादी के फंक्शन में करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को ही बुलाया गया था. शादी 22 नवंबर को शाल्मली के घर पर ही हुई.

Shalmali Kholgade wedding pictures Shalmali Kholgade wedding pictures
हाइलाइट्स
  • लिविंग रूम में हुई शादी

  • शादी में आए थे 15 मेहमान

क्या आपको फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' का गाना 'बलम पिचकारी' याद है? चलिए वो नहीं याद तो फिल्म 'रेस'2 का 'लत लग गई' तो जरूर याद होगा. शाल्मली के गाए गानों की लिस्ट में एक से एक बेहतरीन गाने शामिल हैं जिसमें 'दारू देशी' (कॉकटेल) 'परेशान' (इश्कजादे) आदि गाने शामिल हैं. अब आप सोचेंगे कि हम आज उनकी बात क्यों कर रहे हैं? दरअसल शाल्मली के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. बॉलीवुड सिंगर शाल्मली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख से शादी कर ली है.

शादी के फंक्शन में करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को ही बुलाया गया था. शादी 22 नवंबर को शाल्मली के घर पर ही हुई. कपल 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा. इस शादी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. लोगों को शादी की सिम्पलिसिटी बहुत पसंद आई. शादी में शाल्मली ने ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी थी जिसपर चिड़िया की डिजाइन बनी थी. वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने सिंपल ऑरेंज कुर्ता पहना था. माला भी मैचिंग ऑरेंज और वाइट पॉमपॉम की बनी हुई थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalmali (@shalmiaow)

शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाल्मली ने लिखा, “22 नवंबर 2021 मेरे जीवन का अब तक का सबसे कीमती दिन है! जिस दिन मैंने अपने परफेक्ट मैच @farhanfshaikh से शादी की. हमने ठीक उसी तरह की शादी की थी जिसकी हमने उम्मीद की थी...अपने घर के लिविंग रूम में अपने माता-पिता, भाई-बहन, कुछ मौसी और चचेरे भाइयों की मौजूदगी में.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalmali (@shalmiaow)

एक सूत्र ने बताया कि शादी समारोह में सिर्फ 15 लोग मौजूद थे क्योंकि शादी को लेकर शाल्मली का विचार यह सुनिश्चित करना था कि हर कोई कपल के साथ उस दिन का आनंद लें. उन्होंने साधारण पोशाक पहनी थी क्योंकि वो चाहते थे कि वो अपनी शादी की पोशाक दोबारा भी पहने.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalmali (@shalmiaow)

वर्कफ्रंट की बाक करें तो शाल्मली ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गाए हैं. हिंदी सिनेमा के अलावा उन्होंने मराठी, बंगाली, तेलुगु और तमिल गानों के जरिए लाखों लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई. शाल्मली को दो बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है.