scorecardresearch

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम नहीं इस एक्टर को डेट कर रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

कुछ समय पहले बॉलीवुड की बिजली गर्ल पलक तिवारी को लेकर ये अफवाह उड़ी थी कि वो इब्राहिम अली को डेट कर रही हैं. इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं. हालांकि पिंकविला की अब एक लेटेस्ट खबर के अनुसार पलक द आर्चीज के एक्टर वेदांग को डेट कर रही हैं.

Palak Tiwari dating Palak Tiwari dating
हाइलाइट्स
  • मिल रहे कई बड़े ऑफर

  • पार्टी में हुई थी मुलाकात

पिछले दिनों स्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान को साथ में स्पॉट किया गया था. इसके बाद से मीडिया में ये खबर उड़ने लगी कि पलक और इब्राहिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन बात मानिए आप गलत थे क्योंकि पलक इब्राहिम नहीं बल्कि किसी और को डेट कर रही हैं. जी हां, पिंकविला की एक खबर के अनुसार पलक तिवारी जोया अख्तर की लेटेस्ट फिल्म 'The Archies'के स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं.

कैसे हुई मुलाकात?
आपके लिए भले ये शॉकिंग हो लेकिन यही सच है. दरअसल पलक और वेदांग एक ही टैलेंट कंपनी से जुड़े हैं. दोनों की मुलाकात टैलेंट कंपनी द्वारा आयोजित एक प्राइवेट पार्टी में हुई थी. इसके बाद इनकी अच्छी दोस्ती हो गई और तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार प्राइवेट पार्टीज में साथ देखा गया है लेकिन इनके रिलेशनशिप के बारे में किसी को खबर तक नहीं थी.

वहीं पलक तिवारी की मां स्वेता तिवारी भी उनकी इस च्वाइस से खुश हैं. श्वेता ने कहा,"जाहिर है पलक और वेदांग दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. वो इतनी जल्दी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करेंगे."

मिल रहे कई बड़े ऑफर
बता दें कि हार्डी संधू के साथ आए गाने Bijlee Bijlee की सफलता के बाद से पलक तिवारी को काफी नए ऑफर्स मिलने लगे हैं. पलक जल्द ही अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी के साथ आ रही फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर  से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वहीं वेदांग रैना भी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अलावा सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे.