scorecardresearch

तेजी से 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी पठान, केजीएफ 2 और बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

पठान फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर केवल छह दिनों में ताबड़तोड़ कमाई कर सबको हैरान कर दिया है. महज 6 दिनों में पठान का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 600 करोड़ के पार जाना पठान के लिए बड़ी कामयाबी की बात है.

Pathaan Pathaan
हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान की पठान लगातार कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है.

  • पठान ने केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया है.

शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ और दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. पठान को भारत के साथ दुनिया भर के लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शाहरुख के फैंस थियेटर्स तक खिंचे चले आ रहे हैं. 

शाहरुख भी 300 करोड़ी क्लब में शामिल

शाहरुख खान की पठान को 'ब्लॉकबस्टर' का टैग मिल चुका है. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं और फिल्म ने अब तक 600 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. पठान ने सोमवार का टेस्ट 25.50 करोड़ रुपये के साथ पास किया और 7वें दिन नया रिकॉर्ड बनाने की तरफ बढ़ रहा है. पठान ने बाहुबली: द कन्क्लूजन और केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी डब की तुलना में तेजी से ₹ ​​300 करोड़ का बेंचमार्क पार कर लिया है. बाहुबली: द कन्क्लूजन ने रिलीज के 10वें दिन और केजीएफ: चैप्टर 2 ने रिलीज के 11 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

6 दिन में इतनी हुई पठान की कमाई

पठान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को 55 करोड़, गुरुवार को 68 करोड़, शुक्रवार को 38 करोड़, शनिवार को 51.50 करोड़, रविवार को 58.50 करोड़ और सोमवार को 25.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है. पठान का कलेक्शन दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. रिलीज के बाद से ही पठान हर दिन नए रिकॉर्ड सेट कर रही है.

ओपनिंग डे पर किया था ताबड़तोड़ कलेक्शन

शाहरुख खान की 'पठान' ने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो अपने आपमें एक बड़ा रिकॉर्ड है. 'पठान' में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में शाहरुख खान ने पठान नाम के एक रॉ एजेंट का किरदार निभाया है. फिल्म में सलमान खान को एक धमाकेदार कैमियो करते भी देखा गया है.