scorecardresearch

Pathaan Box Office Collection: केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ सबसे पहले 200 करोड़ क्लब में पहुंची पठान

शाहरुख खान की पठान लगातार कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया और भारत में 200 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेजी से प्रवेश किया है.

पठान पठान
हाइलाइट्स
  • पठान ने चौथे दिन तोड़ा एक और रिकॉर्ड

  • सिर्फ 4 दिनों में भारत में 200 करोड़ रुपये क्लब में प्रवेश किया

शाहरुख खान ने पठान के साथ एक शानदार वापसी की है. शाहरुख की स्पाई-एक्शन-थ्रिलर को अब तक की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे रिलीज माना जा रहा है. फिल्म का प्रीमियर नॉर्मल वर्किंग डे बुधवार को होने के बाद भी फिल्म ने बेहतरीन शुरुआत की. पठान का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है और भारत में सबसे तेज 100 करोड़ रुपये कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, पठान के चौथे दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुल 52 करोड़ रुपये की कमाई होने का अनुमान है. शुक्रवार को बिक्री में गिरावट के बाद यह तीसरा 50 करोड़ होगाय केवल चार दिनों में, फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के साथ एक बड़ा माइलस्टोन पार कर लिया है. फिल्म का कुल रेवेन्यू 212 करोड़ रुपए का है.

सिर्फ 4 दिनों में भारत में 200 करोड़ रुपये क्लब में प्रवेश किया
हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा पठान एक ऐतिहासिक हिट मूवी के तौर पर उभरी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की पठान ने केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया और भारत में 200 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेजी से प्रवेश किया.

पठान ने चौथे दिन तोड़ा एक और रिकॉर्ड
रिलीज होने से पहले ही पठान ने अपनी शानदार एडवांस बुकिंग से रिकॉर्ड तोड़ दिए. रिपोर्टों के अनुसार, भारत के विभिन्न क्षेत्रों में थिएटर मालिकों ने बढ़ती मांग के कारण फिल्म को सुबह जल्दी दिखाने का विकल्प चुना है.पार विशेषज्ञ रमेश बाला का कहना है कि पठान पहले से ही श्रीलंका और मलेशिया को छोड़कर हर देश में साल की नंबर 1 भारतीय फिल्म है.

पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट:
शाहरुख खान एक निर्वासित रॉ फील्ड ऑपरेटर की भूमिका निभाते हैं, जिसे एक गुप्त आतंकवादी समूह को गिराने का काम सौंपा जाता है, जो भारत पर परमाणु हमला करने की तैयारी कर रहा है. दीपिका पादुकोण फिल्म में एक आईएसआई जासूस की भूमिका निभाती हैं, और जॉन अब्राहम एक दुष्ट रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हैं. अभिनेता सलमान खान भी यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक्शन फिल्म में गेस्ट अपीरन्स में हैं.