scorecardresearch

Pathaan Reviews: पहले शो के बाद यूजर्स ने 'पठान' को बताया ब्लॉकबस्टर, शाहरुख और जॉन का एक्शन देख हुए हैरान

एडवांस बुकिंग के मामले में पठान सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी. पठान हिंदी बेल्ट में ये लगभग 4500 स्क्रीन्स पर वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

Pathaan Movie Review Pathaan Movie Review
हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

  • फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ है

शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान के रिव्यू आने लगे हैं. मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी ये फिल्म 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही खूब पसंद किए गए हैं. फिल्म में सलमान खान का 10 मिनट का कैमियो भी है. इसके अलावा फैंस जॉन अब्राहम के के रोल के लिए भी काफी एक्साइडेट हैं. बता दें शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे.


सोशल मीडिया पर यूजर्स ने क्या कहा
ट्विटर पर कई दर्शक थिएटर से रिकॉर्ड की गई फिल्म की क्लिप साझा कर रहे हैं, जिसमें लोगों को शाहरुख के लिए चीयर करते हुए देखा जा सकता है. बता दें, पठान को लेकर कई राज्यों में भारी विरोध हुआ था. कई शहरों में फिल्म के एक्टर्स के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- बेहतरीन एक्शन थ्रिलर...सभी अभिनेताओं ने बहुत अच्छा काम किया है. एक्शन कोरियोग्राफी अद्भुत (एसआईसी) है. एक अन्य दर्शक ने लिखा- "किंग इज बैक !! क्या फिल्म है.... एक अन्य यूजर ने लिखा- किसी भी अफवाहों पर यकीन न करें, थियेटर जाएं और देखें. शानदार अनुभव मिलेगा. जॉन ब्रिलियंट हैं.. दीपिका का अंदाज ग्लैमरस है...कुल मिलाकर यह एक है ब्लॉकबस्टर फिल्म है.

फिल्म का बजट
फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ है. फिल्म के मीडिया राइट्स तकरीबन 100 करोड़ में बेचे गए हैं. सारे विवाद और बायकॉट ट्रेंड के बावजूद के फिल्म को बंपर एडवांस बुकिंग मिली थी. एडवांस बुकिंग के मामले में पठान सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी. पठान हिंदी बेल्ट में ये लगभग 4500 स्क्रीन्स पर वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.


क्या है फिल्म की कहानी
पठान में शाहरुख खान एक भारतीय खुफिया एजेंट के रोल में हैं, जिसका कोडनेम पठान है. दीपिका पादुकोण भी जासूस बनी हैं. जॉन अब्राहम खतरनाक आतंकवादी के रोल में हैं. जॉन भारत पर हमला करने वाला है, जॉन के मिशन का खात्मा करने के लिए पठान को एक्टिव किया जाता है. पठान कैसे अपने देश को बचाएगा बस यही फिल्म की कहानी है.