scorecardresearch

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: 13 मार्च को शादी कर सकते हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट...लीक हुआ ऑनलाइन वेडिंग कार्ड

पिछले दिनों पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई की फोटोज सामने आई थीं. अब खबर आ रही है कि दोनों मार्च में शादी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के शादी का कार्ड लीक हो गया है.

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मार्च 2024 में शादी करने वाली हैं.इस बीच उनकी शादी का वेडिंग कार्ड भी ऑनलाइन लीक हो गया है.करीब चार साल के इस रिश्ते को जनवरी में एक नाम मिला. उनके रोका समारोह की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के बाद इस साल जनवरी में दोनों ने सगाई कर ली थी.

एनिमेटेड कार्ड हो गया था लीक
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट जो कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं,अब ऑफिशियली अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.हालांकि उनकी शादी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं है लेकिन कथित तौर पर माना जा रहा है कि दोनों मार्च के दूसरे हफ्ते में शादी कर लेंगे. दोनों का एनिमेटेड कार्ड जो लीक हुआ था उसमें कैप्शन लिखा है, 'अपने स्क्वॉड के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. लव,कृति और पुलकित.’ भले ही कृति और पुलकित ने अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है पर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 13 मार्च के बीच शादी कर सकते हैं.

लीक हो गई थीं रोका की फोटो
इससे पहले 30 जनवरी को पुलकित और कृति की सगाई की फोटोज लीक हो गई थीं. दोनों के एक कॉमन फैमिली फ्रेंड ने प्राइवेट पार्टी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिसमें कृति-पुलकित इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे थे. इससे पहले कृति ने वैलेंटाइन डे के मौके पर पुलकित के लिए पोस्ट शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘लेट्स मार्च टुगेदर,हैंड इन हैंड’ उनके इस पोस्ट से यूजर्स ने इस बात का अनुमान लगाया था कि दोनों मार्च में शादी करने वाले हैं.

बता दें कि पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने सलमान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. मगर बाद में दोनों इनका तलाक हो गया था.