scorecardresearch

Pulkit And Kriti Wedding: मार्च में शादी कर सकते हैं पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा...एक्ट्रेस के वैलेंटाइन पोस्ट ने दिया हिंट

एक तरह जहां रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने की 21 तारीख को फेरे लेने जा रहे हैं. वहीं एक और कपल की शादी की खबरें आ रही हैं. जी हां, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अगले महीने शादी करने वाले हैं.

Pulkit and Kriti Pulkit and Kriti

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले उनकी और कृति खरबंदा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें दोनों सितारे हाथों में अंगूठी पहने नजर आ रहे थे. तभी के बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है. हालांकि, इस जोड़े ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर कोई तस्वीरें पोस्ट नहीं कीं हैं. इंस्टाग्राम पर एक गुमनाम अकाउंट ने उनके रोका की तस्वीरें शेयर कीं थीं. लेकिन अब वो खुद ही इसके बारे में हिंट दे रहे हैं.

मार्च में कर सकते हैं शादी?
ये कपल अक्सर एक-दूसरे की फोटो शेयर करके एक दूसरे के प्रति प्यार जताता रहता है. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को विश किया. कपल की पोस्ट के कैप्शन से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शादी को लेकर कयास लगाना शुरू किया. कृति ने पहले वैलेंटाइन डे विश करते हुए फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'आइए एक साथ मार्च करें. बस फिर क्या था एक्ट्रेस के इस कैप्शन से लोगों ने कयास लगाए की ये कपल इस साल मार्च में शादी करने वाला है. एक यूजर ने लिखा, एक साथ मार्च करें यानी आप लोग मार्च में शादी कर रहे हैं? दूसरे यूजर ने लिखा, मार्च वेडिंग. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, शादी इन मार्च? मैं अब भी आपकी शादी की खबर का इंतजार कर रहा हूं.

आने वाली फिल्में
पुलकित और कृति खरबंदा अनीस बज़्मी की फिल्म पागलपंती की शूटिंग के वक्त एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कृति ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया था. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, कृति ने अपने रिश्ते के बारे में अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा था, "नहीं, ये अफवाहें नहीं हैं." दोनों ने 'वीरे दी वेडिंग' और 'तैश' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वर्कफ्रंट की बात करे तो कृति बहुत जल्द 'प्यार का पंचनामा 2' फेम एक्टर सनी सिंह के साथ 'रिस्की रोमियो' में नजर आएंगी. पुलकित को पिछली बार 'फुकरे 3' और 'मेड इन हेवन सीजन 2' वेब सीरीज में देखा गया था.

ये भी पढ़ें

सम्बंधित ख़बरें