scorecardresearch

पत्रलेखा के लिए राजकुमार राव ने प्लान किया ये स्पेशल वेडिंग गिफ्ट!

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. खबर है कि ये कपल इस वीकेंड चंडीगढ़ में शादी कर सकते हैं. इस खबर के बाद से एक और खबर काफी सुर्खियों में है वो ये कि राजकुमार ने पत्रलेखा के लिए स्पेशल वेडिंग गिफ्ट प्लान किया है.

Rajkamar Rao is planing this special gift for his would be wife Patralekhaa Rajkamar Rao is planing this special gift for his would be wife Patralekhaa
हाइलाइट्स
  • पत्रलेखा को हाथ से लेटर लिखते हैं राजकुमार

  • इस वीकेंड चंडीगढ़ में हो सकती है शादी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. खबर है कि ये कपल इस वीकेंड चंडीगढ़ में शादी कर सकते हैं. इस खबर के बाद से एक और खबर काफी सुर्खियों में है वो ये कि राजकुमार अपनी होने वाली वाइफ, पत्रलेखा के लिए स्पेशल वेडिंग गिफ्ट प्लान किया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव के एक करीबी ने बताया कि राजकुमार पत्रलेखा को उनके वेडिंग डे पर एक स्पेशल टोकन ऑफ लव देना चाहते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार और पत्रलेखा करीब 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और तभी से राव उन्हें हाथ से लिखे लव लेटर देते थे. इनमें कुछ ऐसे लेटर भी हैं, जो राव ने कभी पत्रलेखा को नहीं दिए.

सूत्र ने कहा," राजकुमार का रोमांस करने का तरीका थोड़ा अलग सा है. राव और पत्रा काफी समय से साथ हैं और तभी से राजकुमार ने उनके लिए खत लिखना शुरू कर दिया. कई बार शूट की वजह से राजकुमार उनके साथ नहीं होते, तब वो उनके लिए खत लिखते हैं. अब राजकुमार का प्लान है कि वो ये सारे लेटर्स पत्रलेखा को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर दें."

हाल ही में एक शो के दौरान राजकुमार राव ने अपनी और पत्रलेखा की पहली मुलाकात के बारे में कई बाते शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि पत्रलेखा जब उनसे पहली बार मिली तो उन्हें राव नीच (Neech)आदमी लगे थे. ठीक वैसे ही जैसे राजकुमार का कैरेक्टर फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में था.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'हम दो हमारे दो' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी साथ कृति सेनन नजर आई थीं. इसके साथ ही राव बहुत जल्द भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'बधाई दो' में भी नजर आएंगे.