scorecardresearch

Raju Srivastava Health Update: वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, वर्क आउट करते हुए आया था हार्ट अटैक

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया है. दिल्ली के एम्स में उनका इलाज चल रहा है. राजू श्रीवास्तव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.

राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव
हाइलाइट्स
  • राजू के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था.

  • राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है. उन्हें दिल्ली के एम्स में वेंटिलेटर पर रखा गया है. दिल्ली एम्स के आईसीयू में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. हालांकि श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट को लेकर अभी तक अस्पताल ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

मंगलवार को आया था हार्ट अटैक

राजू श्रीवास्तव को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया. श्रीवास्तव की टीम ने पुष्टि की कि वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वह मंगलवार लगभग 11-11:30 बजे ट्रेडमिल पर कसरत कर रहे थे जब उन्हें स्ट्रोक हुआ. डॉक्टर्स के अनुसार राजू के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था. जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

 

स्ट्रगल के दिनों में ऑटो भी चलाया

राजू श्रीवास्तव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. वे कई फिल्मों और टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं. राजू के बचपन का नाम सत्य प्रकाश था, लेकिन आज उन्हें दुनिया राजू श्रीवास्तव और गजोधर भैया के नाम से जानती है. राजू उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने बतौर स्टेज परफॉर्मर अपने करियर की शुरुआत की थी. कॉमेडी के क्षेत्र में मशहूर होने से पहले उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. मुंबई में स्ट्रगल के दौरान राजू ने ऑटो भी चलाया. राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं. राजू ने 2014 में BJP ज्वॉइन की थी. भाजपा में आने से पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं.