scorecardresearch

Viral Video: ईद की पार्टी में सलमान ने शहनाज को लगाया गले, हाथ पकड़कर गाड़ी तक छोड़ने भी आए

सलमान खान और शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

हाइलाइट्स
  • वीडियो में दिखी क्यूट बॉन्डिंग

  • शहनाज गिल ने लूटी महफिल

ईद के दिन बॉलीवुड सितारों ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया. सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी चर्चा लोगों में रही. इसके पीछे की वजह है शहनाज गिल का इस पार्टी में आना और सलमान का उन्हें प्यार से गले लगाना. इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान शहनाज को गाड़ी तक छोड़ने के लिए आ रहे हैं. सलमान का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

वीडियो में दिखी क्यूट बॉन्डिंग

वीडियो में आप सलमान को कहते हुए देख सकते हैं, "जाओ पंजाब की कटरीना कैफ". इसके बाद शहनाज उन्हें खींचकर अपनी गाड़ी तक ले जाती हैं और कहती हैं, "आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़ने आ रहे हैं". इसके बाद सलमान शहनाज से कहते हैं कि, "लेकिन गलत गाड़ी में बैठ रही हो" इसपर शहनाज कहती हैं, ये है मेरी गाड़ी''. दोनों का यह अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. कई लोग सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  ईद पार्टी में शहनाज गिल ब्लैक कलर के सूट में नजर आई थीं, वहीं सलमान भी ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. 

 

ये सितारे हुए शामिल

इस पार्टी में कंगना रणौत, जैकलीन फर्नांडिस, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह समेत कई सितारे शामिल हुए. 

सलमान खान ने ईद के मौके पर किया फैंस का अभिवादन

ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने घर गैलेक्सी की बालकनी में आकर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी किया. इस मौके पर उनके घर के बाहर हजारों फैंस की भीड़ दिखी. जो सलमान की एक झलक पाने को बेताब थे.