scorecardresearch

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा के शो में सलमान को याद आए शाहरुख खान, बताया 'अपना भाई'

कैटरीना कैफ के बर्थडे बैश पर एक बार सलमान खान और शाहरुख खान के बीच कहासुनी हुई और काफी देर तक बात नहीं की. 2014 में, उन्होंने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक-दूसरे को गले लगाया और अपने मतभेदों को खत्म किया. 

सलमान खान ने शाहरुख खान को बताया 'अपना भाई'. सलमान खान ने शाहरुख खान को बताया 'अपना भाई'.
हाइलाइट्स
  • सलमान ने शाहरुख को बताया 'अपना भाई'

  • दोनों के बीच है घनिष्ठ दोस्त का संबंध

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बीच एक घनिष्ठ दोस्त का संबंध है. दोस्त होने के अलावा वो एक-दूसरे को 'भाई' के बुलाते हैं. हाल ही में सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने भाई शाहरुख खान को याद कर उनके लिए कुछ खास बातें कही. उन्होंने शाहरुख खान को अपना भाई बताया और उनकी तारीफ की. 

दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे ) द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इस दौरान उनसे ऑडियंस में से किसी ने उठकर बोला कि वह भी एक छोटे दर्जे के कलाकार हैं, इसपर सलमान ने कहा कि कि काम, काम होता है कोई भी कलाकार छोटा नहीं होता. जैसा कि सब जानते हैं कि यह डायलॉग शाहरुख खान की रईस मूवी का है. इसी के बाद जब दोनों के बीच भाई रिश्ते को लेकर कोई बात छिड़ी को सलमान को शाहरुख की याद आ गई. 

जब सलमान में किया शाहरुख को याद 

द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए एक शख्स ने कहा कि वह सिर्फ एक 'भाई' को जानते हैं और वो हैं सलमान खान. इसपर सलमान ने कहा कि उन्हें भारत के भाई के रूप में जाना जाता है लेकिन उनके भाई शाहरुख खान थे और उन्हें यह हमेशा याद रहेगा. दोनों के बीच का बंधन सभी को पता है. हाल ही में सलमान खान सबसे पहले मन्नत पहुंचे जब आर्यन खान की जमानत रद्द होने की खबर आई. 

दोस्ती में कई बार हुए थे मतभेद 

शराब के नशे में गाड़ी चलाने के मामले में उनका प्रतिनिधित्व करने वाले वकील सतीश मानेशिंदे भी शाहरुख खान के लिए मुख्य व्यक्ति थे. उनकी बहन, अलवीरा अग्निहोत्री और सीमा खान ने भी संकट के समय गौरी खान से मुलाकात की थी. 

हालांकि, कैटरीना कैफ के बर्थडे बैश पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और काफी देर तक बात नहीं की. 2014 में, उन्होंने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक-दूसरे को गले लगाया और अपने मतभेदों को खत्म किया. वहीं, अर्पिता खान की शादी ने आखिरकार सारी बुरी यादें मिटा दीं. शाहरुख खान ने बाद में कहा था कि सलमान और उन्होंने एक साथ कई खुशी के पल साझा किए हैं. 

ये भी पढ़ें: