scorecardresearch

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जर्सी का नया पोस्टर, कैप्शन ने मोहा फैंस का मन

शाहिद कपूर इंस्टाग्राम पर लिखा, 'एक पिता होने के नाते ‘जर्सी’ का यह मेरा फेवरेट पोस्टर है.' इस पोस्टर में शाहिद कपूर के साथ एक बच्चा है और वो उस बच्चे के जूतों का फीता बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शाहिद के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

Shahid Kapoor Shahid Kapoor
हाइलाइट्स
  • बच्चे के जूतों का फीता बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं शाहिद

  • एक क्रिकेटर के इर्द गिर्द घूमती है कहानी

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है. यह पोस्ट अपने कैप्शन की वजह से बॉलीवुड प्रेमियों से खूब वाहवाही पा रहा है. अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने जो कैप्शन लिखा है वह लोगों के दिलों को छू गया है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'एक पिता होने के नाते ‘जर्सी’ का यह मेरा फेवरेट पोस्टर है.' इस पोस्टर में शाहिद कपूर के साथ एक बच्चा है और वो उस बच्चे के जूतों का फीता बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शाहिद के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ इसी महीने 31 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर हैं, जो हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ ‘धमाका’ में दिखाई दीं थी.

बता दें कि यह फिल्म सिनेमा हॉल्स में रिलीज तो होगी ही, साथ ही इसे नेटफ्लिक्स पर भी देखा जा सकेगा. यह फिल्म एक तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है. इस फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के इर्द गिर्द घूमती हूं जो 30 साल की उम्र में क्रिकेट खेलने की शुरुआत करता है. इस फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नानुरी हैं.

इस फिल्म में शाहिद कपूर के पिता और मशहूर एक्टर पंकज कपूर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे. इससे पहले शाहिद कपूर 'कबीर सिंह' में दिखाई दिए थे और इसमें शाहिद की एक्टिंग को बहुत तारीफें मिली थीं. शाहिद के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.