scorecardresearch

युवा कलाकारों को करनी होगी मेहनत, हम उन्हें शोहरत थाली में परोस कर नहीं देंगे- सलमान खान

सलमान ने कहा, ‘‘सितारों का युग कभी नहीं जाएगा. हम जाएंगे तो कोई और आएगा. मुझे नहीं लगता कि सितारों का युग कभी समाप्त होगा, यह हमेशा बना रहेगा."

सलमान खान (फाइल फोटो) सलमान खान (फाइल फोटो)
हाइलाइट्स
  • 26 नवंबर को रिलीज होगी सलमान खान की अंतिम.

  • इस फिल्म में आयुष शर्मा निगेटिव रोल में हैं.

सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि सितारों का युग (Era of Stars) कभी खत्म नहीं होगा.  उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी के कलाकरों को ये शोहरत हासिल करने के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है क्योंकि उनके दौर के सितारे शोहरत उन्हें थाल में परोस कर नहीं देंगे.  55 साल के सलमान खान आज भी अपनी फिटनेस और स्टारडम में आज के सितारों पर भारी पड़ते हैं.  

सलमान खान ने कहा कि युवा अभिनेताओं को यह शोहरत हासिल करने के लिए बड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘ मैंने लोगों को कहते हुए सुना है, ‘‘सितारों का जमाना अब खत्म हो गया है. मैं चार पीढ़ियों से यह सुन रहा हूं. यह सितारों की आखिरी पीढ़ी’ है.’’ सलमान खान ने कहा, ‘‘ जाहिर है हम स्टारडम युवा पीढ़ी के लिए आसानी से नहीं छोड़ेंगे, हम इसे उन्हें प्लेट में रखकर सौंपेंगे नहीं. उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, जितनी की हम 50 साल का होने के बाद भी कर रहे हैं.’’ अभिनेता ने कहा कि शोहरत, किसी शख्स की फिल्मों के चुनाव और उसके व्यक्तित्व पर निर्भर करती है.  

‘अंतिम’ में नजर आएंगे सलमान

सलमान ने कहा, ‘‘सितारों का युग कभी नहीं जाएगा. हम जाएंगे तो कोई और आएगा. मुझे नहीं लगता कि सितारों का युग कभी समाप्त होगा, यह हमेशा बना रहेगा. लेकिन यह काफी चीजों पर निर्भर करता है. आप कौन सी फिल्म चुनते हैं, आप असल जिंदगी में कैसे हैं.  युवा पीढ़ी को भी यकीनन यह शोहरत मिलेगी.’’ अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ में एक सिख पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. निर्देशक महेश मांजरेकर की इस फिल्म में आयुष शर्मा एक बदमाश का किरदार निभा रहे हैं.

 फिल्म 26 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 2018 की हिट मराठी क्राइम ड्रामा "मुल्शी पैटर्न" की रीमेक, अंतिम दो विपरीत विचारधारा वाले दो शक्तिशाली शख्सियतों की कहानी है. जिसमें से एक पुलिस वाला और दूसरा गैंगस्टर है. 

ये भी पढ़ें: