scorecardresearch

Slumdog Millionaire एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो बनीं मां, पति के बर्थडे पर दी फैंस को खुशखबरी, देखिये झलक

कोविड महामारी के समय ही फ्रीडा और कोरी ने शादी कर ली थी. सोमवार को, उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. फ्रीडा और उनके पति कोरी ट्रोन ने अपने बेटे का नाम रूमी-रे रखा है. फ्रीडा ने अपने पति कोरी ट्रान के जन्मदिन के मौके पर दो फोटो शेयर की है. एक फोटो में कोरी ट्रान अपने बेटे के साथ लेटे हैं और दूसरे में फ्रीडा.

Freida Pinto and Cory tran Freida Pinto and Cory tran
हाइलाइट्स
  • फ्रीडा और उनके पति कोरी ट्रोन ने अपने बेटे का नाम रूमी-रे रखा है

  • माता-पिता दोनों ने की ख़ुशी जाहिर

स्लमडॉग मिलियनेयर की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) मां बन गईं हैं. सोमवार को, उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. फ्रीडा और उनके पति कोरी ट्रोन (Cory Tron) ने अपने बेटे का नाम रूमी-रे (Rumi-Ray) रखा है. बता दें, अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति कोरी ट्रान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ये खुशखबरी फैंस को दी है. 

माता-पिता दोनों ने की ख़ुशी जाहिर 

फ्रीडा ने अपने पति कोरी ट्रान के जन्मदिन के मौके पर दो फोटो शेयर की है. एक फोटो में कोरी ट्रान अपने बेटे के साथ लेटे हैं और दूसरे में फ्रीडा. फोटो शेयर करते हुए फ्रीडा लिखती हैं, "जन्मदिन मुबारक हो दादा कोरी! मैं आप मेरे पति, दोस्त और जीवन साथी हैं. आपको सिर्फ डैड नहीं बल्कि सुपर-डैड बनते देखना मुझे इमोशनल कर देता है और मुझे खुशी से भर देता है. मैं बहुत आभारी हूं. लव यु मेडली. रूमी-रे तुम एक लकी लड़के हो."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

पिता कोरी ने भी इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ अपनी फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा, "यह जन्मदिन का बेस्ट गिफ्ट है. हमारे प्यारे लड़के के लिए थैंक यू. रूमी रे को जन्म देते हुए देखना मेरे लिए किसी चमत्कार दे कम नहीं था. तुम एक योद्धा हो.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CORY | TRAN (@coryt)

बता दें, फ्रीडा द्वारा शेयर किये गए फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सभी में उन्हें बधाइयां दी हैं. फोटो को 31 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

कोविड के दौरान रचाई शादी 

आपको बता दें, कोविड महामारी के समय ही फ्रीडा और कोरी ने शादी कर ली थी. अपनी सेक्रेटिव शादी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने द केली क्लार्कसन शो में कहा था कि  "मैं एक बड़ी इंडियन शादी की प्लानिंग नहीं कर रही थी. यह बस एक सिंपल और खूबसूरत शादी होने जा रही थी. लेकिन फिर कोविड हुआ और यह अभी भी हो रहा है और हमें बस एहसास हुआ कि हम अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए इसकी योजना बनाने जा रहे हैं.”