scorecardresearch

सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, इंटरनेशनल ब्रांड से किया डेब्यू

सारा तेंदुलकर ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने ऊंट के रंग की क्रेप ड्रेस पहनी थी. इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और सारा के मॉडलिंग डेब्यू की तारीफ भी हो रही है.

सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम
हाइलाइट्स
  • ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Ajio Luxe के लिए की मॉडलिंग

  • सारा ने इंस्टाग्राम पर सेल्फ-पोर्ट्रेट वीडियो किया शेयर

  • वीडियो में बनिता संधू और तानिया श्रॉफ भी हैं

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने मॉड़लिंग करियर की शुरूआत कर दी है. सारा ने हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय कपड़ों के ब्रांड के लिए एक विज्ञापन से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है. सचिन तेंदुलकर की 24 वर्षीय बेटी ने सेल्फ-पोर्ट्रेट के लिए एक विज्ञापन अभियान में अभिनय किया है, जो भारत में विशेष रूप से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Ajio Luxe पर उपलब्ध होगा.

मॉडलिंग की दुनिया में सारा ने रखा कदम
सारा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर सेल्फ-पोर्ट्रेट के लिए एक प्रचार वीडियो शेयर किया. वीडियो में बनिता संधू और तानिया श्रॉफ भी हैं. बनिता संधू एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने वरुण धवन के साथ अक्टूबर 2018 की फिल्म में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. तानिया श्रॉफ एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर और उद्योगपति जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं. वीडियो में उन तीनों को सेल्फ़-पोर्ट्रेट के कई आउटफिट में पोज़ देते हुए दिखाया गया है, जिसे 2013 में लंदन में हान चोंग द्वारा स्थापित किया गया था.

सोशल मीडिया पर बटोर रहीं तारीफें
सारा तेंदुलकर ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने ऊंट के रंग की क्रेप ड्रेस पहनी थी. इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और सारा के मॉडलिंग डेब्यू की तारीफ भी हो रही है. सारा सचिन और अंजलि तेंदुलकर की सबसे बड़ी संतान हैं. मुंबई में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से चिकित्सा में स्नातक की उपाधि प्राप्त की. सारा की माँ अंजलि भी बाल रोग विशेषज्ञ हैं.

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव
सारा के छोटे भाई अर्जुन ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए क्रिकेट की दुनिया कदम रखा है. उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में मुंबई इंडियंस द्वारा चुना गया था, लेकिन वो किसी भी मैच में नहीं खेले. सारा तेंदुलकर ज्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहती है. हालाँकि वो इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट अपडेट करती रहती हैं, जहाँ उनके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.