scorecardresearch

दिसंबर रॉयल वेडिंग से लेकर वेडिंग प्लानर्स तक, विक्की-कैटरीना की शादी और अन्य बॉलीवुड शादियों में क्या है कॉमन, जानिए

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना, जैसा  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने किया था. जहां एक ने सिक्स सेंसेस बड़वारा में शादी के बंधन में बंधने का विकल्प चुना, वहीं दूसरे ने जोधपुर के उम्मेद भवन में सात फेरे लेने का फैसला लिया. दोनों ही जोड़ों ने शादी के लिए एक देसी लेकिन शाही डेस्टिनेशन चुना.

Vicky and Katrina Vicky and Katrina
हाइलाइट्स
  • प्रियंका-निक की तरह चुना देशी डेस्टिनेशन

  • प्रियंका, अनुष्का और दीपिका के बाद कैटरीना बन रहीं सब्यसाची दुल्हन

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Marriage: आप जानते हैं कि शादियों का मौसम आ गया है, जब मशहूर हस्तियां अपने बेहतरीन परिधानों में सज-धज कर बाहर निकलती हैं. लेकिन, बॉलीवुड जोड़े, आजकल सीमित मेहमानों और कई एसओपी के साथ अपने विशेष दिन को निजी रखने का विकल्प चुन रहे हैं और नए पावर कपल  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इनसे अलग नहीं हैं. ये लव बर्ड्स न केवल अपने रोमांस को लेकर चुप्पी साधे हुए थे, बल्कि अपने विवाह समारोहों की तैयारियों को भी सभी की नजरों से छिपा कर रखा, ठीक उसी तरह जैसे अन्य सेलिब्रिटी कपल  जैसे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, विराट कोहली- अनुष्का शर्मा और यहां तक ​​​​कि रणवीर सिंह-दीपिका ने  उनके समय के दौरान किया था. अब अगर इन ए-लिस्टर शादियों से तुलना की जाए तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में भी काफी समानता है.

प्रियंका-निक की तरह चुना देशी डेस्टिनेशन 

विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी (vicky katrina marriage) के लिए राजस्थान को चुना, जैसा  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने किया था. जहां एक ने सिक्स सेंसेस बड़वारा में शादी के बंधन में बंधने का विकल्प चुना, वहीं दूसरे ने जोधपुर के उम्मेद भवन में सात फेरे लेने का फैसला लिया. दोनों ही जोड़ों ने शादी के लिए एक देसी लेकिन शाही डेस्टिनेशन चुना. वास्तव में, उनके बीच जो सबसे ज्यादा कॉमन बात, दिसंबर का महीना है, जिस महीने प्रियंका और निक की तरह उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. विक्की-कैटरीना ने अपनी फिल्म बिरादरी के बहुत सारे दोस्तों को आमंत्रित नहीं किया, लेकिन यह कपल प्रियंका-निक, अनुष्का-विराट और रणवीर-दीपिका की तरह, मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन करने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के कई लोग मौजूद होंगे.

प्रियंका, अनुष्का और दीपिका के बाद कैटरीना बन रहीं सब्यसाची दुल्हन

 इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा या दीपिका पादुकोण हों, तीनों सब्यसाची दुल्हनें थीं और यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर कैटरीना भी सब्यसाची पहने. बॉलीवुड ए लिस्टर्स की व्यस्त जीवनशैली और शेड्यूल को देखते हुए, शादी की योजना बनाना एक अतिरिक्त जिम्मेदारी बन जाती है और उससे बचने के लिए एक टीम की जरूरत होती है. शादी स्क्वाड एक ऐसा ब्रांड है जो सुनिश्चित करता है कि सेलिब्रिटीज का यह खास दिन उनके लिए प्राइवेट रहे. जहां विशाल पंजाबी ने कैमरे की कमान संभाली है वहीं सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने इन दुल्हनों के हाथों की मेहंदी सजाईं हैं. उन्होंने न केवल एक टीम के रूप में, रणवीर और दीपिका को अपनी शाही झील कोमो शादी में एक सुंदर ट्विस्ट दिया, बल्कि 2017 में विराट और अनुष्का की टस्कनी शादी का भी हिस्सा थे. टीम ने सुनिश्चित किया था कि समारोहों से जुड़ा कोई चित्र या वीडियो, जोड़े के आधिकारिक रूप से शादी के बंधन में बंधने से पहले लीक न हो. और अब, विक्की कैटरीना भी प्रियंका-निक, अनुष्का-विराट और रणवीर-दीपिका के जैसे समान विकल्प अपनाकर इस टीम में शामिल हो गए हैं.