scorecardresearch

विक्की-कैटरीना के VVIP गेस्ट्स के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर खास इंतजाम, आज से शुरू हो रही हैं शादी की रस्में

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Marriage: जिस एरिया से कैटरीना और विक्की एयरपोर्ट  से निकले थे, वो आम तौर पर राज्य के मेहमानों या प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति सहित विशेष सुरक्षा प्राप्त लोगों के लिए आरक्षित है. 

विक्की-कैटरीना की शादी विक्की-कैटरीना की शादी
हाइलाइट्स
  • आज से शुरू हो रही हैं विक्की-कैटरीना शादी की रस्में

  • शादी के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर खास इंतजाम किए गए हैं.

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Marriage: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर खास इंतजाम किए गए हैं. जयपुर एयरपोर्ट पर खासतौर से वीवीआईपी लेवल के गेस्ट के लिए विशेष सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के लिए खासतौर पर आरक्षित गेट का इस्तेमाल सोमवार रात कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के परिवार के सदस्यों को बाहर निकालने के लिए किया गया था. 

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और दूल्हा-दुल्हन के परिवार के सदस्यों को तीन काले रंग की एसयूवी में ले जाया गया था. जिसके शीशे काले थे गाड़ी पर हरियाणा का रेजिस्ट्रेशन नंबर था. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को परिवार के सदस्यों के साथ अलग-अलग गाड़ियों में बैठे देखा गया. जिस एरिया से कैटरीना और विक्की एयरपोर्ट से निकले थे, वो आम तौर पर राज्य के मेहमानों या प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति सहित विशेष सुरक्षा प्राप्त लोगों के लिए आरक्षित है. 

शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी

एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार, कैटरीना और विक्की को एयरपोर्ट पर खड़े लोग घेर ना लें इसे रोकने के लिए खास व्यवस्था की गई थी. दोनों के परिवार के कुछ सदस्य पहले ही आ चुके थे और कैटरीना और विक्की के पहुंचने का इंतजार कर रहे थे. सोमवार रात मुंबई से आने के बाद, वे तीन ब्लैक एसयूवी में सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने वाले हैं. सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी और शादी 9 दिसंबर को होगी. सूत्रों के मुताबिक उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे.

(देव अंकुर वाधवान की रिपोर्ट)